हथियार के बल पर जमीन कब्जा करने और रंगदारी मांगने के मामले में पटना पुलिस की छापेमारी, 2.51 लाख नगद समेत चार विदेशी पिस्टल व कारतूस बरामद

हथियार के बल पर जमीन कब्जा करने और रंगदारी मांगने के मामले में पटना पुलिस की छापेमारी, 2.51 लाख नगद समेत चार विदेशी पिस्टल व कारतूस बरामद

पटना. पटना पुलिस ने हथियार के बल पर जमीन कब्जा करने और रंगदारी मांगने का मामला में  गौरीचक के उसफा इलाके के राजू महतो के घर पर छापेमारी की। यहां से पुलिस ने एक विदेशी पिस्टल, 4 कट्टा, 15 जिन्दा कारतूस, 8 खोखा, 2 लाख 51 हजार कैश व बैंक के पासबुक को बरामद किया है। हालांकि इस मामले में संलिप्त राजू महतो और प्रेमचन्द महतो फरार हो गया है।

पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के उसफा गांव के एक मकान में पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने विदेशी पिस्टल समेत भारी मात्रा में नगदी बरामद की थी। इसकी जानकारी देते हुए सदर एएसपी संदीप सिंह ने बताया कि पटना में विवादित जमीन खरीदने वाले गिरोह का पता चला था, जो इन दिनों हथियारों की तस्करी के धंधे में भी उत्तर गए हैं। उन्होंने कहा कि यह गैंग इस इलाके में ऐसे जमीन को टारगेट करता था, जो विवादित होता था।

सदर एएसपी संदीप सिंह ने कहा कि हथियार के बल पर जमीन कब्जा करने और रंगदारी मांगने का मामला सामने आते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौरीचक के उसफ़ा इलाके के राजू महतो के घर पर छापेमारी की। यहां से पुलिस ने एक विदेशी पिस्टल, 4 कट्टा, 15 जिन्दा कारतूस, 8 खोखा, 2 लाख 51 हजार कैश व बैंक के पासबुक को बरामद किया है। हालांकि इस मामले में संलिप्त राजू महतो, प्रेमचन्द महतो फरार हो गया है। उन्होंने बताय कि पुलिस इस गैंग के सदस्यों को भी चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

Find Us on Facebook

Trending News