बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने उदय हत्याकांड का किया खुलासा, आपसी विवाद में दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या

पटना पुलिस ने उदय हत्याकांड का किया खुलासा, आपसी विवाद में दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।  पुलिस के पास कई अपराधिक मामले पड़े है जिन पर वह कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पटना पुलिस को एक और सफलता हासिल हुई है। दरअसल, पुलिस ने 7 मार्च 2023 को रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र में हुए उदय ह्त्याकांड मामले का खुलासा किया है। 

बता दें कि, पुलिस ने ह्त्या में शामिल दो दोस्तों अमित जायसवाल उर्फ़ अमित और राजू उर्फ़ राहुल कुमार को  गिरफ्तार किया है। मामले की पूरी जानकारी देते हुए सदर एएसपी काम्या मिश्रा ने बताया कि ह्त्या की घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहे थे जिसकी तलाश के लिए टीम गठित की गई थी। वहीं मंगलवार को मिली गुप्त सुचना के अधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

इन अपराधियों के पास से पुलिस ने एक एंड्राइड मोबाईल, एक की पैड मोबाईल और एफज़ेड बाइक बरामद किया है। सदर एएसपी की मानें तो मृतक उदय कुमार, अमित कुमार और राजू दोस्त थे। ये सभी जमीन खरीद बिक्री जुआ और सट्टेबाजी से रुपया कमाते थे। तीनों के बीच में रुययों को लेकर विवाद हुआ। जिसमें मृतक उदय को उसके किराए के रूम में मिलने के बहाने गए दोनों दोस्तों ने यूपीएस से उसके सिर पर वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। और मौके से फरार हो गए।

बताते चलें कि, आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। वहीं फोरेंसिक टीम की जाँच में यूपीएस से सर पर वार कर ह्त्या करने की पुष्टि हुई है। फिलाहल आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News