बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: ...तो अशोक चौधरी ने उकसाया ? नीतीश के खास मंत्री ने 'तेजस्वी' को video जारी करने की दी चुनौती..कुछ देर बाद ही RJD ने राबड़ी देवी की तरफ हाथ जोड़े CM का वीडिया रिलीज कर दिया......

Bihar news: ...तो अशोक चौधरी ने उकसाया ? नीतीश के खास मंत्री ने 'तेजस्वी' को video जारी करने की दी चुनौती..कुछ देर बाद ही RJD ने राबड़ी देवी की तरफ हाथ जोड़े CM का वीडिया रिलीज कर दिया......

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खास मंत्री अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव को चुनौती दी, अगर आपके पास नीतीश कुमार का लालू यादव के सामने गिड़गिड़ाने वाला वीडियो है तो सार्वजनिक करें. जेडीयू की इस चुनौती को राजद ने स्वीकार किया और कुछ समय के बाद ही प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वीडियो जारी किया. उक्त वीडियो में नीतीश कुमार अपने संबोधन के क्रम में राबड़ी देवी की तरफ हाथ जोड़ते अभिवादन के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान पूर्व सीएम भी बैठे-बैठे हाथ जोड़े हुए दिख रही हैं.   

...तो अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव को वीडियो जारी करने को लेकर उकसाया ? 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विश्वासपात्र मंत्री अशोक चौधरी ने आज 13 सितंबर को तेजस्वी यादव को चुनौती दे दी. उन्होंने कहा, तेजस्वी उस वीडियो को सार्वजनिक करें। सीएम नीतीश के करीबी मंत्री ने कहा है कि तेजस्वी यादव सीएम नीतीश का वीडियो है तो उसे सार्वजनिक करें. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि तेजस्वी अकेले में किसी नेता को वीडियो क्यों दिखाएंगे, अगर उन्होंने बयान सार्वजनिक तौर पर दिया है तो फिर वो वीडियो को भी सार्वजनिक करें। इस तरह से अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव को वीडियो जारी करने के लिए उकसाया. अशोक चौधरी के बयान के कुछ देर बाद ही जगदानंद सिंह ने बजाप्ता प्रेस कांफ्रेंस कर वीडियो जारी किया है. वीडियो राबड़ी आवास की बताई जा रही है. 2022 में जब महागठबंधन की सरकार बनने वाली थी, उसी दौरान जेडीयू-राजद की बैठक हुई थी. इस दौरान नीतीश कुमार के अलावे राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, ललन सिंह व राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह साथ में बैठे दिख रहे हैं. 

तेजस्वी यादव ने क्या कहा था.....

तेजस्वी यादव ने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार महागठबंधन में आने के लिए लालू यादव के सामने गिड़गिड़ाए थे। जिसका वीडियो उनके पास है। तेजस्वी ने कहा है था कि सीएम नीतीश के गिड़गिड़ाने वाली वीडियो को अगर देखना है तो जदयू नेता उनके आवास पर आएं। 

लालू दोषी या नीतीश ?

वहीं सीएम नीतीश और पूर्व विधायक अनंत सिंह के मुलाकात पर तेजस्वी ने कहा था कि अपराधी सीएम आवास आ रहे हैं और सीएम अपराधियों से मिलने उनके आवास जा रहे हैं। इसको लेकर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि, अनंत सिंह को तेजस्वी अगर अपराधी बता रहे तो उनकी पत्नी को टिकट क्यों दिए? नीतीश कुमार किसी के घर नहीं गए बाढ़ जाने के दौरान वहां गए थे। नीतीश कुमार 50 बार वहां जा चुके हैं। लालू प्रसाद ने भी उन्हें अपराधी कहा फिर टिकट क्यों दिया? तो फिर दोषी कौन है? नीतीश या लालू ?



Suggested News