मिर्ची डांडिया नाइट की तैयारियां पूरी, मंगलवार को महाराजा गार्डेन पहुंचेंगे पटनाइट्स

PATNA : मंगलवार की शाम पटनाइट्स का इंतज़ार खत्म हो जाएगा। राजधानी के महाराजा गार्डन में डांस मस्ती के साथ नवरात्रि का सेलिब्रेशन करने की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। रेडियो मिर्ची आपके नवरात्र को और भी खूबसूरत बनाने के लिए 'Mirchi Dandiya night' का आयोजन करने जा रहा है। 


पटनाइट्स करेंगे धमाल

मिर्ची डांडिया नाइट में आप भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ धमाल मचा सकते हैं। पिछले कई सालों से रेडियो मिर्ची डांडिया नाइट्स के माध्यम से आपको एंटरटेन कर रहा है और एक बार फिर डांडिया नाइट्स लेकर हाज़िर है। 16 और 17 October 2018 को डांडिया नाइट्स का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित होगा। मिर्ची के इस कार्यक्रम में  मशहूर सेलिब्रिटी भी शिरकत करने वाले हैं. निमकी मुखिया की स्टार कलाकार भूमिका गुरुंग जिसने अपने बिहारी स्टाइल से सबको अपना फैन बनाया है वो 16 अक्टूबर को कार्यक्रम में शिरकत करने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ स्वेडिश ग्रीक मूल की अभिनेत्री एली एवराम 17 अक्टूबर को डांडिया में धूम मचाएंगी। 

रेडियो मिर्ची ने पूरी की तैयारी

डाडिया नाइट के लिए रेडियो मिर्ची ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। पटना के रेडियो मिर्ची स्टेशन हेड विक्रम घोष ने कहा कि मिर्ची डांडिया का इंतज़ार सभी पटनावासियों को रहता है और मिर्ची इस बार भी कार्यक्रम का सफल आयोजन करेगा। रेडियो मिर्ची के RJ शशि, अंजली,  श्रुति और अपूर्व भी इस मौके को खास बनाएंगे। 

न्यूज़4नेशन है मीडिया पार्टनर

मिर्ची डांडिया नाइट को खास बनाएगा न्यूज़4नेशन। इस पूरे आयोजन का न्यूज़4नेशन मीडिया पार्टनर होने के नाते डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाईव टेलीकास्ट लेकर आएगा। जो घर बैठे डांडिया नाइट का मज़ा लेना चाहते हैं, वह न्यूज़4नेशन के वेबपेज www.news4nation.com और उसके फेसबुक और यूट्यूब पेज पर भी डांडिया को लाइव देख सकेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News