द कपिल शर्मा के शो में बतौर गेस्ट के रूप में शामिल होंगे पटना के खान सर, इस दिन होगा प्रसारण

द कपिल शर्मा के शो में बतौर गेस्ट के रूप में शामिल होंगे पटना के खान सर, इस दिन होगा प्रसारण

PATNA : टीवी पर सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में शामिल द कपिल शर्मा शो में जल्द ही पटना के खान सर बतौर गेस्ट के रूप में नजर आनेवाले हैं। सोनी टीवी ने इस एपिसोड का एक टीजर भी रिलीज भी किया है। जिसमें खान सर कपिल शर्मा  और शो के दूसरे कलाकारों के साथ मस्ती करते हुए ठहाके लगाते हुए नजर आते हैं। खान सर  चहेतो के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है कीिअब अपने कार्यों के बल पर ये देश के प्रसिद्ध शो  में देखेंगे।

रविना टंडन का नाम लेकर खान सर से पूछा सवाल

टीजर में कपिल शर्मा खान सर से पूछते हैं कि उनकी बड़ी फैन फॉलोविंग हैं। जिनमें रविना टंडन भी शामिल हैं। कपिल शर्मा की इस सवाल खान सर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा एक दृश्य में वह कीकू शारदा और सुमोना के साथ भी दिखते हैं।

मोटिवेशनल स्पीकर को निमंत्रण

दरअसल, कपिल शर्मा शो का यह खास एपिसोड मोटिवेशनल स्पीकर के साथ तैयार किया गया है। जिसमें खान सर के साथ विवेक विन्द्रा जो की एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं शो में नजर आएंगे। साथ ही गौर गोपाल दास धार्मिक गुरु भी नजर आएंगे। यह बहुत ही खुशनुमा पल होने वाला है। खान सर पटना के साथ कपिल शर्मा शो का प्रशारण 7 जनवरी 2023 होने वाला है। इस बात का ऑफिसियल अनाउंसमेंट कपिल शर्मा ने ही ही किया है।

बिहार के लोकप्रिय शिक्षक हैं खान सर

 पटना के छात्राओं के बीच खान सर किसी परिचय के मोहताज नहीं है। अपनी अलग तरह की पढ़ाने की शैली ने खान सर को पूरे देश में पहचान दी है। उनका यू-ट्यूब चैनल पर एक एक वीडियो कई मीलियन में देखा जाता है।  शायद ही कोई ऐसा खान सर के नाम से वाकिफ ना हो। 




Find Us on Facebook

Trending News