पटना से पुणे जानेवाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, स्पाइस जेट ने शुरू की सीधी उड़ान सेवा

पटना से पुणे जानेवाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, स्पाइस जेट ने शुरू की सीधी उड़ान सेवा

PATNA : पटना के जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा से प्रतिवर्ष लाखों की संख्या में यात्री दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और रांची आदि जगहों पर जाते हैं. इसकी वजह से पिछले कुछ सालों में इस हवाई अड्डा पर यात्री विमानों का दवाब बढ़ा है. इस बीच बिहार से पुणे जाने वाले यात्रियों के लिए ख़ुशी की खबर है. 

अब पटना एयरपोर्ट से पुणे जाने के लिए विमान सेवा शुरू की गयी है. जिसका लाभ पुणे जानेवाले हजारों लोगों को मिलेगा. नयी फ्लाइट सेवा शुरू होने से यात्रियों को मुम्बई नहीं जाना पड़ेगा. स्पाइस जेट ने हवाई यात्रियों के लिए यह सेवा शुरू की है. अब सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार को पटना से पुणे की सीधी उड़ान होगी.
 
 बताते चलें की पहले पुणे जानेवाले यात्रियों को मुम्बई जाना पड़ता था. लॉकडाउन के बाद से पटना से पुणे के लिए सीधी उड़ान मिली है. स्पाइस जेट की एक जोड़ी विमान सेवा 10 नवंबर से शुरू की जाएगी. फिलहाल यह सेवा स्पाइस जेट 26 मार्च तक देगा. SG 757 पुणे से दिन के 11 बजकर 15 मिनट में उड़ान भरेगा और पटना 1 बजकर 30 मिनट में आएगा.

वहीं फिर यही विमान 756 बनकर 2 बजकर 5 मिनट पर पुणे के लिए रवाना होगा जो 3 बजकर 55 मिनट में पुणे में लैंड करेगा. यह विमान सेवा शुरू होने से यात्रियों ने ख़ुशी जाहिर की है. बताते चले की कल यानि 8 नवम्बर को दरभंगा एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही शुरू हो गयी है. जिससे मिथिलांचल के लोगों को बड़ी राहत मिली है.

Find Us on Facebook

Trending News