बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला पटना, 15 घंटे से अंदर तीसरी बड़ी आपराधिक वारदात, बालू कारोबारी की हत्या

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला पटना, 15 घंटे से अंदर तीसरी बड़ी आपराधिक वारदात, बालू कारोबारी की हत्या

PATNA: बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। राजधानी पटना इन दिनों गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल रहा है। बीते 15 घंटे में पटना में अपराधियों ने तीसरी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम दिया है। बीते रात अपराधियों ने एक घंटे के अंदर एक युवक और महिला को गोली मारी थी। वहीं इस घटना में युवक की मौत हो गई है। वहीं महिला पीएमसीएच में इलाजरत है। अभी पुलिस  इस मामले की जांच कर ही रही थी कि अपराधियों ने तीसरी अपराधिक घटना को अंजाम दे दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार पटना सिटी में एक बालू कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के कत्थक तल शेरशाह रोड का है। जहां अपराधियों ने 35 वर्षीय व्यक्ति प्रहलाद कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है। प्रहलाद को अपराधियों ने सिर में गोली मारी है। 

बताया जा रहा है कि प्रहलाद अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था तभी अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी है। हालांकि घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है। जिसके बाद पुलिस मौके वारदात पर पहुँच मामले की छानबीन में लगी हुई है।

अपराधियों ने सुबह सुबह इस बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस की गस्ती की कलई खोल दी है। देखना यह है कि आखिर वो अपराधी कौन है जिन्होंने बालू कारोबारी प्रह्लाद कुमार गोली मारी है और गोली मारने के पीछे का कारण क्या है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुँच हर पहलू पर जांच कर रही है।

Suggested News