पटना स्टेशन पर जहर बनाकर पूरे शहर में किया जाता है सप्लाई, गैंग ने सब कर लिया है मैनेज, छापेमारी सिर्फ दिखावा

पटना स्टेशन पर जहर बनाकर पूरे शहर में किया जाता है सप्लाई, गैंग ने सब कर लिया है मैनेज, छापेमारी सिर्फ दिखावा

PATNA : पटना जंक्शन पर महावीर मंदिर के बगल वाला दूध मार्केट को जब से उखाड़ दिया गया तब से केमिकल मिलाकर पनीर डालडा और दही बनाने वालों के गैंग ने करबिगहिया स्टेशन से सटे कैंपस में अपना डेरा डाल दिया है ।

यह सबको पता है की चाहे वह दूध मार्केट हो या फिर अभी करबिगहिया स्टेशन से सटा कैम्पस, वहां जहर तैयार किया जाता है ।लेकिन उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ पाता । खाद्य सुरक्षा विभाग के पदाधिकारियों के द्वारा कल छापेमारी भी एक औपचारिकता भर है। छापेमारी में 5 क्विंटल पनीर 50 किलो मक्खन 75 किलो दही और डालडा नकली डालडा सामान तैयार करने वाला केमिकल भी बरामद किया गया। इंदर सिंह बिदुपुर वैशाली ,सोनू कुमार गया ,अवधेश कुमार बख्तियारपुर को गिरफ्तार भी किया गया। 

लेकिन यह तय है कि 2 दिनों बाद फिर से उसी जगह शहर के लोगों की थाली में जहर भरने के लिए जहर तैयार किया जाने लगेगा। पुलिस कहती है कि गुप्त जानकारी के आधार पर छापेमारी की गई लेकिन बड़ा सवाल है कि क्या पुलिस को नहीं पता कि दूध मार्केट में क्या होता था? क्या पुलिस को यह नहीं पता कि अभी करबिगहिया से सटे कैंपस में दूध मार्केट वाले ही लोग हैं? क्या पुलिस को यह नहीं पता की दूध मार्केट में क्या खेल होता था।

दूध मार्केट को अतिक्रमण मुक्त किये जाने के बाद ,नकली पनीर डालडा और दही बना कर जहर सप्लाई करने वाले लोगों ने अपना आशियाना बदल लिया है। पुलिस को भी सारी जानकारी है कि इन लोगों के द्वारा किस तरीके से केमिकल  मिलाकर जहरीला पनीर तैयार किया जाता है ।लेकिन उसके बावजूद पुलिस औपचारिकता के तहत साल 2 साल में एक दो दफा छापेमारी जरूर कर लेती है। इसलिए सावधान पटना स्टेशन पर बने पनीर,घी ,डालडा और दही से बचिए।

Find Us on Facebook

Trending News