बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना सुबह-सुबह ट्रेन से कटकर शिक्षिका की मौत, जल्दबाजी में ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा

पटना सुबह-सुबह ट्रेन से कटकर शिक्षिका की मौत, जल्दबाजी में ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा

PATNA : खबर पटना जिले के बिहटा स्टेशन से जुड़ी है। जहां शुक्रवार सुबह ट्रैक पार करने के दौरान एक शिक्षिका की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतका की पहचान पटना के रामकृष्ण नगर निवासी अजीत कुमार की पत्नी चित्रलेखा देवी के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद बिहटा जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया।

हर दिन पटना से जाती थी ड्यूटी करने

बताया गया कि चित्रलेखा देवी पटना जिले के दुल्हिनबाजार प्रखंड के राजीपुर गांव के उच्च माध्यमिक विद्यालय की प्रभारी प्रचार के रूप मे तैनात थी। जहां से वह पटना से लोकल ट्रेन से बिहटा स्टेशन आ कर सवारी गाड़ी से दुल्हिनबाजार स्थित अपने स्कूल जाती थी। शुक्रवार को भी अपने इसी दिनचर्या के अनुसार वह बिहटा स्टेशन पहुंची और अप लाइन पार कर सवारी गाड़ी पकड़ने के लिए जा रही थी। लेकिन जल्दबाजी में वह दूसरी तरफ से आ रही एक्सप्रेस ट्रेन की गति को भांप नहीं पाई और उसकी चपेट में आ गई।

मौत की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृतक महिला की दो बेटी है और पति भी शिक्षक थे, जो अब सेवानिवृत होकर घर पर रहते हैं. घटना की पुष्टि बिहटा जीआरपी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने की. मृतका के पास मिले दस्तावेज के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है.


Suggested News