बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बम के धमाकों से थर्राया पटना यूनिवर्सिटी कैंपस, हथुआ हॉस्टल के बाहर हुई बमबाजी

बम के धमाकों से थर्राया पटना यूनिवर्सिटी कैंपस, हथुआ हॉस्टल के बाहर हुई बमबाजी

PATNA : बीती देर रात पटना यूनिवर्सिटी कैंपस बम के धमाकों से थर्रा उठा। कैंपस के अंदर एक के बाद एक 15 से 20 बम चलाए गए। बमबाजी की इस घटना से पूरा इलाका सहम गया। यह बमबाजी पटना विश्वविद्यालय कैंपस के अंदर रानीघाट स्थित हथुआ हॉस्टल के बाहर हुए। बताया जा रहा है कि इस घटना को पीजी हॉस्टल के छात्रों ने अंजाम दिया है।

PATNA-UNIVERSITY-CAMPUS-THREW-OUT-OF-BOMB-BLASTS-15-20-RUNS-OUT-OF-HATHUA-HOSTEL4.jpg

मिली जानकारी के अनुसार पटना यूनिवर्सिटी के  हथुआ हॉस्टल के बाहर 15-20 बम चले हैं। बीती देर रात 11:30 के करीब इस घटना अंजाम दिया गया। हथुआ होस्टल में रहने वाले छात्रों का आरोप है कि पीजी होस्टल के छात्रों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं, पीजी हॉस्टल के छात्र इस बमबाजी का आरोप हथुआ होस्टल के छात्रों पर लगा रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि हथुआ हॉस्टल और पीजी हॉस्टल के लड़कों के बीच बुधवार की शाम कहासुनी हुई थी। गंगा किनारे रानीघाट पर हथुआ हॉस्टल के कुछ छात्र शाम के समय घूमने गए थे। इस दौरान किसी बात पर उनकी झड़प पीजी हॉस्टल के छात्रों से हो गई। उस वक्त बात कहा-सुनी तक होकर रह गई, लेकिन देर रात पीजी हॉस्टल के सीनियर लड़कों ने बमबाजी की घटना से हथुआ हॉस्टल को दहला दिया है। 

PATNA-UNIVERSITY-CAMPUS-THREW-OUT-OF-BOMB-BLASTS-15-20-RUNS-OUT-OF-HATHUA-HOSTEL3.jpg

स्थानीय लोगों की मानें तो बमबाजी शुरू होते ही इसकी सूचना सुल्तानगंज थाने को दे दी गई, लेकिन करीब आधे घंटे बाद भी सुल्तानगंज थाने की पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। इसके बाद पटना के एसएसपी मनु महाराज को इसकी जानकारी दी गई। 

PATNA-UNIVERSITY-CAMPUS-THREW-OUT-OF-BOMB-BLASTS-15-20-RUNS-OUT-OF-HATHUA-HOSTEL2.jpg

मनु महाराज के निर्देश पर यूनिवर्सिटी के आसपास स्थित थानों की पुलिस हथुआ हॉस्टल पहुंची और मामले का जायजा लिया। इस मामले में पुलिस ने दो छात्रों को हिरासत में लिया है। 
बताते चले कि पटना यूनिवर्सिटी कैंपस में बमबाजी और मारपीट की घटना को ऩई बात नहीं है। यहां हॉस्टल के छात्रों के बीच बर्चस्व को लेकर हमेशा मारपीट और बमबाजी की घटना होती रहती है। 

Suggested News