पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव : पटना कॉलेज के बाहर चली अंधाधुंध गोलियां, कैंपस में भगदड़ का माहौल

पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव : पटना कॉलेज के बाहर चली अंधाधुंध गोलियां, कैंपस में भगदड़ का माहौल

पटना. पटना यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव के बीच अचानक से गोलियां चलने से माहौल भयाक्रांत हो गया. पटना कॉलेज के बाहर अशोक राजपथ पर अचानक से दोपहर 2 बजे के बाद गोलियां तड़ताड़ाने आवाज आई और देखते ही देखते पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. जिस जगह पर गोली चली वहां आसपास में बड़ी संख्या में कॉलेज के छात्र चुनाव को लेकर जमे हुए थे. लेकिन गोली चलने के बाद स्थिति भयाक्रांत हो गई. लोग इधर उधर भागने लगे. वहीं किसी को कुछ समझ नहीं आया कि किसने और क्यों गोली चलाई. 

हैरानी की बात रही कि गोली चलाने वाली जगह के आसपास ही बड़ी संख्या में पुलिस के जवान भी तैनात थे. लेकिन उन्हें भी इसका अंदाजा नहीं लगा कि यहां कोई आदमी हथियार के साथ है. गोली चलाने वाला आराम से गोली चलाते हुए वहां से गायब हो गया. कहा जा रहा है कि करीब 4 से 5 राउंड गोली चली जिसके बाद भगदड़ जैसी स्थिति बन गई. हालांकि गनीमत है कि किसी को गोली नहीं लगी. वहीं छात्रसंघ के लिए वोट डालने का समय भी दोपहर 2 बजे तक था जिस कारण बड़ी संख्या में छात्र वहां से निकल गए थे. 

घटनास्थल पर पहुंचे टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि गोलीबारी की घटना चुनाव हो जाने के बाद हुई है. साथ ही गोलियां कॉलेज के बाहर अशोक राजपथ पर चली है. उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों की ओर से गोली चलाई गई. गोली चलाने वाले ने चुनाव खत्म होने के बाद हवा में फायरिंग की. किसी को गोली नहीं लगी है. पुलिस इस जांच में जुटी है कि किन लोगों ने गोली चलाई और इसके पीछे क्या कारण था. 


गौरतलब है कि पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के चुनाव के लिए शनिवार को वोट डाले गए. पटना के अलग अलग कॉलेजों के 51 मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान हुआ. मतों की गिनती भी आज ही होगी और देर शाम तक चुनाव परिमाण आने की संभावना है. 


Find Us on Facebook

Trending News