बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के अशोक राजपथ पर मूर्ति विसर्जन के दौरान बमबाजी, दारोगा-सिपाही समेत कई लोगों के घायल होने की खबर....

पटना के अशोक राजपथ पर मूर्ति विसर्जन के दौरान बमबाजी, दारोगा-सिपाही समेत कई लोगों के घायल होने की खबर....

Patna: इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है पटना यूनिवर्सिटी से जहां छात्र और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट की खबर है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पटना यूनिवर्सिटी के मिंटोऔर जेक्शन हॉस्टल में स्थापित मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान ये विवाद हुआ है. इस दौरान लोगों ने जमकर पत्थरबाजी की और कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. कई गाड़ियों में आग लगा दी गयी.  

घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल घटना की जगह पहुंच कर स्तिथि को नियंत्रण में करने की कोशिश कर रही है. हिंसा में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर आ रही है. इस घटना में दरोगा मनोज कुमार और एक सिपाही घायल हो गए हैं. घटनास्थल पर भारी संख्या में सुरक्षा बलों को बुलाया गया है. वहीँ एसएसपी और जिलाधिकारी भी मौके पर पहुँच गए हैं. इस घटना के बाद दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर भाग गए. इलाके में दहशत का माहौल है. पुरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. 

जानकारी के मुताबिक बमबाजी के साथ वहां गोली गोली चलने की भी खबर है. हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. आपको बता दें कि पटना पुलिस ने पहले ही सरस्वती पूजा से लेकर विसर्जन जुलूस तक अलर्ट मोड पर रहने की बात कही थी. 

Suggested News