बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति की हत्या के बाद लाश के साथ रातभर सोती रही पत्नी...फिर

पति की हत्या के बाद लाश के साथ रातभर सोती रही पत्नी...फिर

DESK: एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. इस मर्डर को ऐसे अंजाम दिया गया कि किसी को इसकी कानो-कान खबर तक नहीं लगी. घरवालों ने इसे सामान्य घटना मानते हुए दाह संस्कार तक कर दिया. 

मामला राजस्थान के बाड़मेर जिले का है जहां महिला ने अपने परिजनों और पुलिस के सामने कहा कि उसके पति की मौत करंट लगने से हुई है. प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया था. परिजनों ने भी इसे करंट से मौत मानकर अंतिम संस्कार कर दिया.

ऐसे हुआ खुलासा

घटना के बाद से ही मृतक का भाई तोगाराम लगातार अपनी भाभी पर शक जता रहा था. इस पर परिवार के सदस्यों ने मानाराम की पत्नी से पूछा तो शुरुआत में वह गुमराह करती रही. लेकिन तीन-चार दिन बाद जब घरवालों ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज खोल कर रख दिया. 

महिला ने बताया कि पति को प्रेमी के साथ मिलकर करंट के झटकों से मारा और उसके बाद पूरी रात उसकी लाश के साथ सोती रही. जिससे किसी को शक ना हो. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. ऐसे दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम पुलिस का कहना है कि महिला ने परिजनों को बताया कि गांव में ही रहने वाले एक युवक से उसके प्रेम संबध थे. इस बारे में पति मानाराम को पता चल गया था. फिर दोनों ने मिलकर मानाराम की हत्या का प्लान बनाया. 

ऐसी की हत्या सुन कर सन्न रह जाएंगे

महिला के मुताबिक़ उसने पति को मारने के लिए बिजली के तार का एक हिस्सा प्लग में लगाया गया और दूसरे हिस्से की गोल रिंग बनाकर गहरी नींद में सो रहे मानाराम के हाथ और पैर की अगुंलियों में पहना दी. फिर उसकी बीवी ने स्विच ऑन कर दिया गया. मानाराम ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. जिसके बाद वो अपने पति के शव के साथ रात भर सोती रही ताकि किसी को इसकी भनक न लगे.

Suggested News