रात में गश्ती की खुली पोल, कैश सहित एटीएम सेफ काट ले गए अपराधी, पुलिस जांच में जुटी

रात में गश्ती की खुली पोल, कैश सहित एटीएम सेफ काट ले गए अपराधी, पुलिस जांच में जुटी

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस की गश्ती की पोल खुल रही है।पुलिस गश्ती करती रह गयी, वही बेलगाम अपराधी पुलिस की नाक के नीचे से एटीएम से कैश सेफ काटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस पहुचकर जांच में जुटी है। 

घटना पहाडपुर थाना क्षेत्र नरकटिया बाजार के पास स्थित   HITACHI एटीएम की बतायी जा रही है। आज सुबह जब ग्रामीणों ने एटीएम में कैश बॉक्स को टूटा हुआ पाया तो तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। हालांकि लूट के दौरान मशीन में कितने रुपए मौजूद थे, यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है एटीएम संचालित करनेवाली कंपनी को सूचित किया जा रहा है। उनके स्टाफ के यहां पहुंचने के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि कितने पैसे की लूट हुई है।

यहां एटीएम में चोरी करना सबसे सुरक्षित

नरकटिया बाजार में एटीएम में हुई लूट सिर्फ एक उदाहरण है। इससे पहले यहां तुरकौलिया,कोटवा व पहाडपुर में पूर्व में एक ही रात एटीएम चोरों द्वारा लूटने का प्रयास किया गया थ।जिसमे पुलिस शक्रियता के कारण पहाडपुर एटीएम बच गया था। लेकि तुरकौलिया व कोटवा थाना क्षेत्र में लाखो कैश सहित एटीएम मशीन ही अपराधी उखाड़ ले गए थे .जिसमें पुलिस उद्भेदन करना तो दूर आजतक मशीन भी नही बरामद कर सकी। ताजा घटना पहाडपुर थाना क्षेत्र के नरकटिया बाजार से अपराधियो ने एटीएम मशीन से कैस सेफ काटकर फरार हो गए। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि चोरों के लिए एटीएम में सेंध लगाना सबसे सुरक्षित हो गया है।


Find Us on Facebook

Trending News