बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुबह-सुबह दोस्तों के साथ जमीन देखने गए प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या

सुबह-सुबह दोस्तों के साथ जमीन देखने गए प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या

LAKHISARAI : खबर लखीसराय जिले से है, जहां शुक्रवार सुबह-सुबह ग्राहक को जमीन दिखाने गए प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक की पहचान सुर्यगढ़ा प्रखंड के अलीनगर निवासी जय प्रकाश सिंह के पुत्र पवन सिंह के रूप में हुई है। इस मामले में परिवार वालों को मृतक के दोस्त पर ही शक जाहिर किया है। जिसके साथ  वह जमीन देखने के लिए गया हुआ था

परिजनों ने बताया कि पवन सिंह को सुबह किसी ग्राहक ने मोबाइल के जरिये फोन कर बुलाया था. पवन ग्राहकों को जमीन दिखाने के लिए अपने मित्र के साथ बाइक से बाईपास बीएड कॉलेज समीप गया था, जैसे ही वो वहां पहुंचा पहले से घात लगाये मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने पवन सिंह पर गोलियां बरसाईं और फरार हो गए। गोली लगने से वह बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे लखीसराय के नर्सिग होम पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया।

मुखिया का लड़ चुका था चुनाव

मृतक पवन हाल के पंचायत चुनाव में मुखिया पद के लिए चुनाव भी लड़ा था. इस संबध में मृतक के मित्र अशोक कुमार ने बताया कि सुबह चार बजे पवन सिंह फोन किया कि जमीन खरीदने के लिए ग्राहक आया है, उसे जमीन दिखाना है, लेकिन हम नहीं गए सुबह का समय था. फिर एक बार फोन आया कि जल्दी आओ हमको लोग गोली मार दिया है। तब वहां गए और उसको भर्ती कराए। 'सुबह चार बजे हमको बुलाया था, लेकिन हम नहीं गए. फिर फोन आया कि जल्दी आओ हमको गोली मारा गया है. जब मौके पर पहुंचे तो चार कि संख्या में लोग थे, उनसे पता चला कि कोई आया और उसे गोली मार दी। सभी लोगों की मदद से अस्पताल लाया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

वहीं लखीसराय एसपी पंकज कुमार ने बताया कि  इस संबध में  पूछताछ चल रही है. घटनास्थल पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. किस जमीन को दिखाने गया था, या व्यक्तिगत कारण से गोली मारी गई है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, जो चार लोग वहां थे उनसे भी जानकारी ली जा रही है।

Suggested News