बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम के गृह जिले में पैक्स अध्यक्ष ने उड़ाई शराबबंदी की धज्जियाँ, होली में जाम छलकाने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल

सीएम के गृह जिले में पैक्स अध्यक्ष ने उड़ाई शराबबंदी की धज्जियाँ, होली में जाम छलकाने की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल

NALANDA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में उनके ही कार्यकर्ता शराबबंदी का माखौल उड़ा रहे हैं। होली के मौके पर करायपरसुराय प्रखण्ड के बेरथु पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह जदयू के पंचायत सचिव विजय सिंह का शराब की बोतल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल तस्वीर होली के दिन का बताया जा रहा है। फ़ोटो दो अलग अलग जगहों का बताया जा रहा है। 

एक फोटो में खाना खाने के दौरान उनके पास दो बोतल शराब रखा हुआ है। जबकि दूसरा फ़ोटो किसी खंधा का है। जहाँ पर शराब की बोतल के साथ सेल्फी ले रहे हैं। फ़ोटो वायरल होने के बाद पैक्स अध्यक्ष ने अपना मोबाइल बंद कर लिया हैं। एक ओर जहां अधिकारी बिहार में शराब कारोबार रोकने के लिए कई तरह के उपाय कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री के पार्टी जदयू के ही नेता उनके ही गृह क्षेत्र में शराब बंदी को ठेंगा दिखा रहे हैं। जबकि पिछले दो माह पूर्व बिहारशरीफ समेत सूबे के अन्य जिले में जहरीली शराब कांड में कई लोगों की जान चली गयी है। 

उत्पाद विभाग छापेमारी का ढ़िढोरा पीट रही है। ऐसे में नालंदा में शराब के साथ फोटो वायरल होना उनकी सख्ती को दर्शाता है। अब देखना यह है कि पुलिस उनके खिलाफ क्या कार्रवाई करती है। थानाध्यक्ष नगेंद्र कुमार ने बताया कि फ़ोटो की जांच की जा रही है। जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News