तीसरी चरण के चुनाव के लिए पीडीए ने जारी की उम्मीदवारी की सूची, देखें लिस्ट

तीसरी चरण के चुनाव के लिए पीडीए ने जारी की उम्मीदवारी की सूची, देखें लिस्ट

PATNA : पीडीए के संयोजक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने आज विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 49 उम्मीदवारों की सूची भी जारी की. उन्होंने बताया कि तीसरे चरण में भीम आर्मी के 23 और एसडीपीआई के 15 उम्मीदवार होंगे. पप्पू यादव ने कहा कि पीडीए को प्रदेश के हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है. बिहार नोनिया संघ व समाज की ओर से भी पीडीए को समर्थन देने की घोषणा की गई है.

जाप अध्यक्ष द्वारा जारी की गयी सूची में जगह पाने वाले उम्मीदवारों में वाल्मीकि नगर से सुमंत कुमार, रामनगर से पप्पू कुमार रंजन, नरकटियागंज से अफसर इमाम, लौरिया से सीमा देवी, रक्सौल से कृष्णा प्रसाद, सुगौली से सोहेल साहिल, नरकटिया से रविशंकर रवि, चिरिया से लालसा देवी, ढाका से अभिजीत सिंह, रिगा से रविशंकर प्रसाद यादव, परिहार से सरिता यादव, बाजपट्टी से मो. अनिसुर रहमान, हरलाखी से संतोष कुमार झा, खजौली से ब्रज किशोर यादव, बाबूबरही से राज कुमार सिंह, लौकहा से ललित कुमार महतो, निर्मली से विजय कुमार यादव को दिया गया है. 

वहीँ पिपरा से महेंद्र साहू, छातापुर से संजीव मिश्रा, नरपतगंज से प्रिंस विक्टर, रानीगंज से सुनील कुमार पासवान, बहादुरगंज से मोहम्मद मनसुर आलम, ठाकुरगंज से देव व्रत कुमार गणेश, कोछाधाम से साबिर आलम, अमौर से भल्केश्वर कुमार गुप्ता, बैसी से इसराइल आज़ाद, बनमनखी से संजीव कुमार पासवान, रुपौली से दीपक कुमार शर्मा, कदवा से रजाउल हक़, कोढ़ा से वकील दास, आलमनगर से सर्वस्वर प्रसाद सिंह, बिहारीगंज से प्रभाष कुमार को टिकट दिया गया है.  

जबकि सिधेश्वर से अनिल कुमार बंधू, सहरसा से रंजन प्रियदर्शी, सिमरी बख्तियारपुर से जफ़र आलम, महिषी से देव नारायण यादव, दरभंगा से सियाराम पासवान, हायघाट से अब्दुस सलाम खान, कोटी से समिउल्लाह खान, जाले  से अमन कुमार झा, गायघाट से ललिता सिंह, सकारा से सुरेश कुमार, कुर्हानी से मुकेश कुमार शर्मा, मुज़फ्फरपुर से रवि अटल, महुआ से मो परवेज़ आलम, पातेपुर से अनिल पासवान, कल्याणपुर से मंतेश कुमार, वारिसनगर से मो. नौशाद और मोरवा से सूर्यनारायण सहनी को टिकट दिया गया है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News