PATNA जिले में पीडीएस संचालक की गोली मारकर की हत्या, बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

PATNA जिले में पीडीएस संचालक की गोली मारकर की हत्या, बीती रात बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

MASAURHI : पटना- गया मुख्य सड़क स्टेट हाइवे-1 के धनरूआ थाना स्थित बीर बाजार में अपने घर पर बैठे एक 55 वर्षीय अधेड़ जनबितरण विक्रेता को शनिवार की रात बाईक सवार आये दो बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया.गंभीर स्थिति में पटना के एक निजी नर्सिंग में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक खुबल यादव मूलरूप से थाना के जौदीचक जलालपुर का रहने वाला था। 

जानकारी के अनुसार जनवितरण विक्रेता खुबल यादव शनिवार की रात खाना खा अपने मार्केट के पहले तल्ले की रेलिंग के पास बैठा था। बताया जाता है कि इसी दौरान एक कीमती बाइक से दो युवक मार्केट के पास आकर रूके। दोनों हेलमेट पहन रखे थे। इसी बीच एक युवक मार्केट के बाहर सीढी से उपर चढ़ा .उस वक्त खुबल यादव को लगा कि कोई मार्केट वाला दुकानदार आया है.इसीबीच वह युवक उनके पास पहुंच छाती में सटा एक गोली मार दी जिससे वह वहीं गिर गये।

इधर गोली मारने के बाद वह नीचे उतर अपने एक अन्य साथी के साथ बाईक पर बैठ धनरूआ की ओर भाग निकला. इधर गोली की आवाज सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे और उन्हे सड़क से जा रही एक निजी वाहन को रोक जबर्दस्ती उस वाहन से पटना भेजा, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

बताया जाता है कि बिगत दो वर्षो से वह धनरूआ के बीर बाजार में एक मार्केट सह मकान बना लिया था और यही परिवार के साथ रहता था। इधर पुलिस जौदीचक जलालपुर गांव में छापामारी कर आधा दर्जन संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। पुलिस की माने तो घटना के कारण पूर्व से गांव के कुछ लोगों से विवाद चला आ रहा था। संभव है कि उसी विवाद में हत्या हुयी है। थानाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि पुलिस उसके अलावे अन्य बिन्दुओं पर भी जांच कर रही है।

फिलहाल, घटना के बाद से वीर बाजार में तनाव बना हुआ था और दर्जनों ग्रामीण बाजार में डटे हुये थे. इधर पुलिस भी अपनी नजर वहां बना रखी है। फिलहाल मामला शांत था।


Find Us on Facebook

Trending News