बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में चोरी करते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, पिटाई कर किया अधमरा, पुलिस के किया हवाले

बगहा में चोरी करते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, पिटाई कर किया अधमरा, पुलिस के किया हवाले

BETTIAH : बगहा में चोरी के इल्ज़ाम में रंगे हाथों पकड़े गए चोर को जंजीरों से बांधकर बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रहा है।बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो बगहा नगर थाना क्षेत्र का है। जहां पिछले कुछ दिनों से लगातार पाइप काटकर पकड़ा गया चोर कबाड़ी के हाथों बेच रहा था।

इसी बीच रात में अनुमण्डल अस्पताल कैम्पस स्थित जलमीनार में चोरी के दौरान कर्मियों ने ग्रामीणों के सहयोग से उसे पकड़ लिया। फ़िर क्या, पहले तो लोगों ने उसे लोहे की जंजीरों से जकड़ लिया औऱ लात घूसों से धुनाई शुरू कर दी। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में एक शख़्स चोर से उसका नाम पता औऱ घटना के बारे में पूछ रहा है तो दूसरे लोग दे दना दन लात घुसे गिरा रहे हैं। चोर रहम की भीख मांग रहा है और आइंदा चोरी नहीं करने की कसमें खा रहा है।

बता दे की अनुमंडल अस्पताल बगहा के प्रांगण में जगह-जगह पाइपलाइन एवं हर घर नल जल योजना की पाइप बिछाई जा रही है। जिसका पूरा स्टॉक अनुमंडल अस्पताल प्रांगण में रखा गया है। लेकिन पकड़े गए चोर के द्वारा कुछ दिनों से चार पांच पाइप की चोरी रोजाना कर के उसको कबाड़ में बेचने का काम किया जा रहा था। लेकिन अचानक यह चोर रंगे हाथ पकड़ा गया है। 

चोर की पहचान नगर थाना क्षेत्र के नगर परिषद अंतर्गत वार्ड नंबर 27 पवरिया टोला मोहल्ला निवासी जब्बार पवरिया के पुत्र समीर उर्फ़ सुडडू पवरीया के रूप में की गई है। इधर ज़ख़्मी चोर को इलाज़ के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया है। लिहाजा अब पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल समेत आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News