बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दस गांव के लोगों का फूटा गुस्सा, रेलवे ट्रैक को किया जाम, अंडरपास या ओवरब्रिज बनाने की कर रहे हैं मांग

दस गांव के लोगों का फूटा गुस्सा, रेलवे ट्रैक को किया जाम, अंडरपास या ओवरब्रिज बनाने की कर रहे हैं मांग

नवादा में आकोशित लोगों ने  रेलवे लाइन पर जमकर हंगामा किया . आकोशित लोगों की मांग है कि  दोहरीकरण के काम में अंडरपास दिया जाए. वारसलीगंज थाना क्षेत्र के सफीगंज गांव के पास दस  गांव के ग्रामीणों ने रेलवे ट्रेक को जाम कर दिया . जिससे ट्रेन का आवागमन ठप्प हबो गया. 

रेलवे ट्रैक जाम की खबर सुनते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे. वे लोगों को समझा बुझकर जाम हटाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि कोई ट्रेन अभी नहीं है इसके कारण किसी को कोई परेशानी का सामना भी नहीं करना पड़ रहा है. बता दें  गांव का रास्ता इसी रोड से निकलता है और यहां पर रेलवे का दोहरीकरण का काम चल रहा है. 

ग्रामीणों का कहना है कि उनलोगों ने साल 2013 में भी आवेदन दिया था कि यहां पर अंडर ग्राउंड  ओवर ब्रिज दिया जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब यहां पर दोहरीकरण के लिए रेलवे की पटरी बिछाई जा रही है.

गांव वालों ने बताया कि साल 2013 में 6 लोगों की मौत हो गई थी तभी यहां पर अंडरपास  ओवरब्रिज देने की बात कही गयी थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

 आकोशित ग्रामीण रेलवे के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे.  पूरे मामले पर रेलवे के आरपीएफ इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने कहा कि इन लोगों की मांग है कि अंडरपास दिया जाए या फिर ओवर ब्रिज बनाया जाए. इसी को लेकर ये लोग रेलवे लाइन पर आकर विरोध कर रहे हैं. फिलहाल इन लोगों को रेलवे ट्रेक से हटाया जा रहा है.   


नवादा से अमन की रिपोर्ट


Suggested News