बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ज्वेलरी दुकान में हुई लाखों की डकैती के बाद फूटा लोगों का आक्रोश, लोगों ने सड़क जाम कर किया घंटों प्रदर्शन

ज्वेलरी दुकान में हुई लाखों की डकैती के बाद फूटा लोगों का आक्रोश, लोगों ने सड़क जाम कर किया घंटों प्रदर्शन

PATNA : पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल के सिगोडी थाने क्षेत्र के  संतोष बाजार स्थित एक ज्वेलरी दुकान से बीती रात अपराधियों ने बड़ी डकैती करते हुए बड़े पैमाने  लाखों को संपत्ति लूट कर फरार हो गए, जिसके  बाद आज सुबह सेही आक्रोशित लोगों ने इस घटना के विरोध करते हुए घंटों सड़क जाम कर दिया और टायर जलाकर पुलिस-सरकार के विरोध में नारेबाजी की। 

जानकारी के अनुसार बीती रात अज्ञात अपराधियों ने सिगोडी थाने क्षेत्र के पाली किंजर मार्ग पर स्थित चंढोस बाजार में सोने चांदी के आभूषणों की दुकान "धंनजय ज्वेलर्स" में  दुकान की शटर की ताले के साथ लॉकर को कटर से काट दिया। जहां  दो दर्जनों से अधिक थान सोने चांदी की आभूषणों की भीष्ण डकैती करते हुए लगभग 20 से 25 लाख की अनुमानित संपति पर हाथ साफ करते हुए बड़ी घटना का अंजाम दिया। इस घटना से इस इलाके में दहशत और सन्सनी फैल गई। 

इस घटना में पीड़ित धंनजय ज्वेलर्स के मालिक धनंजय कुमार ने बताया कि वह कल देर शाम आपकी दुकान बंद कर दुकान में में ही हर दिन की तरह दो दर्जन से सोने चांदी के  सभी आभूषणों को लॉकर में बंद कर घर आए थे । इसके बीच बीती रात का अपराधियों ने इस घटना का अंजाम दे दिया । उन्होंने बताया कि मुझे इसकी जानकारी ग्रामीणों ने दिया जब वे लोग मॉर्निंग वाकिंग के दौरान सुबह घूमने निकले थे। इसी दौरान सड़क किनारे स्थित दुकान की शटर खुले हुए थे और सभी समान अस्त व्यस्त था। यहांसभी सोने चांदी के आभूषण गायब थी। इसके हम इसकी सूचना पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुँचकर जाँच में जुटि है

 इस घटना से आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने SH-  69 पाली- किंजर मार्ग पर टायर जलाकर  घंटों जाम कर  दिया और पुलिस और सरकार के विरुद्ध जमकर  नारेबाजी करते हुए जोरदार सड़क पर जोरदार घंटों  प्रदर्शन किया। इस घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंची सिगोडी थाने की पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को किसी तरह से समझा बुझाकर अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की आश्वाशन के बाद सड़क जाम हटवा कर कर फिर पाली किंजर मार्ग पर यातायात बहाल करवाया। 

कुछ दिन पहले भी हुई ऐसी घटना

 वहीं पुलिस इस घटना की गहन जाँच में जुटी है। दूसरी इस घटना से आक्रोशित लोगों का कहना है कि इससे पहले भी कुछ माह पूर्व यहाँ के एक दूसरे आभूषण व्यवसाई की लूट दिन दहाड़े मोटर साइकिल से सिगोडी  घर जाते समय बीच रास्ते में  लूट हुआ था। जिसको पुलिस इस घटना की उद्भेदन करने में असफल रही है। जिसके चलते ग्रामीणों ने आज सड़क जाम करते हुए स्थानीय पुलिस की विफालता पर जमकर सड़क जाम कर प्रदर्शन करते हुए अपनी भड़ास निकला। 

Suggested News