बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : चार मर्डर से दहला औरंगाबाद, कार वाले ने चलाई ग्रामीण पर गोली, फिर गुस्साई भीड़ ने 3 लोगों की पीट-पीटकर ले ली जान

BIG BREAKING : चार मर्डर से दहला औरंगाबाद, कार वाले ने चलाई ग्रामीण पर गोली, फिर गुस्साई भीड़ ने 3 लोगों की पीट-पीटकर ले ली जान

AURANGABAD : औरंगाबाद में मामूली विवाद में गोली लगने से इलाज़ के दौरान एक व्यक्ति की मौत हों गई। वहीं मामले में आक्रोशितों ने चार लोगों की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें दो की मौक़े पर ही मौत हों गई, जबकि दो अन्य व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। 

मामला औरंगाबाद ज़िले के नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ की हैं। जहां एक दुकान के आगे खड़ी कार को लेकर दुकानदार और कार में बैठे लोगों के बीच विवाद हो गई। जिसमें तू तू मैं मैं के दौरान कार में बैठे एक व्यक्ति ने अपने पिस्टल से दुकानदार पर गोली चला दी। जिसमें गोली दुकानदार के बगल में बैठे एक स्थानीय व्यक्ति को लग गई। 

आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इलाज़ के क्रम में उस व्यक्ति की मौत हो गई। जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के महुअरी गांव निवासी राम शरण चौहान के रुप में हुईं हैं। मामले में आक्रोशितों ने कार में बैठे चार लोगों के साथ मारपीट कर दी। जिसमें अंदरूनी चोट लगने से 3 की मौक़े पर मौत हो गई। वहीं एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।  

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायज़ा लिया। तत्पश्चात उन्होंने मामले की सूचना सदर एसडीओ मो. अमानुल्लाह खान को दी। घटनास्थल पर एफ एस एल की टीम पहुंची हैं। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं। ख़बर लिखें जाने तक कार सवार चार मृतकों और एक जख्मी की पहचान नहीं हो सकी है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News