BIHAR NEWS : प्रेम प्रसंग के आरोप में महिला और युवक की लोगों ने की जमकर पिटाई, शिकायत लेकर थाने पहुँची पीड़िता

BIHAR NEWS : प्रेम प्रसंग के आरोप में महिला और युवक की लोगों ने की जमकर पिटाई, शिकायत लेकर थाने पहुँची पीड़िता

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में बेकाबू भीड़ ने एक महिला व युवक को पोल से बांधकर जमकर पीटा। ग्रामीणों का आराेप है कि दोनों आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे। जबकि पीड़िता ने बताया की वह दवा लेने दुकान पर गई थी। इसी बीच उसे लोगों ने पकड़ लिया। घटना मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के चंडिया गांव की है। जहाँ प्रेम-प्रसंग का आरोप लगाकर एक महिला और एक युवक को पोल से बांधकर पीटा गया। दोनों का हाथ रस्सी से बांध दिया गया और सैंकड़ों डंडे बरसाए गए। काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ दोनों पर टूट पड़ी। 


लोगों ने ही बचाई जान 

हालांकि स्थानीय कुछ लोगों के प्रयास से दोनों की जान बच सकी। ग्रामीणों का आरोप था की महिला का युवक से चक्कर चल रहा है। वह रात को उससे मिलने दवा दुकान पर गई थी। इसी दौरान लोगों को इसकी भनक लग गई और ग्रामीणों की भीड़ ने धावा बोल दिया। दोनों को अपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद भीड़ का आक्रोश फूट पड़ा। 

दुकान का शटर बंद कर पिटाई

मिली जानकारी के मुताबिक पहले दोनों को दुकान में ही बाहर से बंद कर दिया गया। इसके बाद शोर और हंगामा शुरू हो गया। देखते-देखते सैंकड़ों की संख्या में भीड़ जुट गई। महिला अंदर से चीखती रही। लेकिन जब गांव से सभी लोग आ गए। तब दोनों को बाहर निकाला गया। इसके बाद रस्सी से हाथ बांधकर पोल से बांध दिया। फिर जमकर पिटाई की गयी। इस संबंध में पीड़िता उषा देवी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया की उसका पति दूसरे परदेश में रहकर मजदूरी करता हैं। उसके सिर में रात को तेज दर्द हो रहा था। वह दवा लेने के लिए  दुकान पर गई थी। इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। जबरन धक्का देकर दुकान के भीतर कर दिया और बाहर से बंद कर दिया। जब सब लोग आ गए तब बाहर निकाला और गलत आरोप लगाकर मारपीट की। 

पुलिस ने शुरू की जांच

मारपीट का एक वीडियो सोशल मिडिया पर भी वायरल हो रहा है। पुलिस ने संज्ञान लिया है। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा की कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वीडियो फुटेज से आरोपियों की पहचान की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News