घर में नींद में सो रहे थे लोग, अचानक भड़भडाकर गिर गई तीन मंजिला इमारत, एक का शव बरामद

घर में नींद में सो रहे थे लोग, अचानक भड़भडाकर गिर गई तीन मंजिला इमारत, एक का शव बरामद

DESK. नींद में सोए लोगों को क्या पता था कि जिस इमारत में उनका आशियाना है वही उनकी मौत का कारण बन जाएगा। दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके में अचानक एक इमारत गिरी और पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी। सुबह जब लोग गहनी नींद में सो रहे थे तभी तड़के यह हादसा हुआ और इस हादसे में 1 व्यक्ति की जान चली गयी। इमारत गिरने आवाज से बाकी लोग अपनी जान बचाकर भागे। इस दौरान कुछ अन्य लोग घायल भी हुए।

दिल्ली दमकल सेवा ने कहा कि रविवार को पूर्वोत्तर दिल्ली के मुस्तफाबाद इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घटना बाबू नगर चाने वाली गली से सुबह करीब पांच बजे की है।

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि कुल तीन दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और अब तक चार लोगों को बचा लिया गया है और यह पता लगाने के लिए तलाशी अभियान जारी है कि क्या कोई और व्यक्ति मलबे में फंसा है।बचाए गए लोगों को नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।

वहीं मलबा हटाने का काम भी तेजी से किया जा रहा है। माना जा रहा है कि जो मकान गिरा वह काफी पुराना और जर्जर था, इसी कारण मकान गिर गया। पिछले कुछ दिनों के दौरान दिल्ली में जोरदार बारिश हुई है। ऐसे में पुराने मकानों को लेकर कई प्रकार का खतरा बना रहता है।


Find Us on Facebook

Trending News