बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लाल शर्ट और हाथों में अवैध हथियार के साथ युवक का फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पुलिस महकमें में मची खलबली

लाल शर्ट और हाथों में अवैध हथियार के साथ युवक का फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पुलिस महकमें में मची खलबली

ALIGARH: हाथ में हथियार लेकर फोटो खिंचवाना आज कल युवाओं का शौख बन गया है। युवा फोटो खिचवा कर सोशल मीडिया पर उपलोड कर देते हैं और लोगों की बीच अपनी दहशत बनाने का काम करते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। जहां जनपद अलीगढ़ में हाथों में हथियार लिए एक युवक का फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

हाथों में हथियार लेकर वायरल हो रहा युवक का फोटो थाना विजयगढ़ क्षेत्र के बताया जा रहा है। पुलिस वायरल फोटो के आधार पर युवक को चिन्हित कर जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ इलाके में एक दहशतगर्द युवक का हाथों में हथियार लिए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में खलबली मच गई।

बताया जा रहा है कि युवक ने असलहा प्रदर्शन कर क्षेत्र में लोगों पर भय बनाते हुए फोटो को फेसबुक पर वायरल किया है। सोशल मीडिया पर असलहा के साथ प्रदर्शन कर रहा युवक विजयगढ़ थाना क्षेत्र के किशनपुर का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर फोटो में असलाह के साथ प्रदर्शन कर रहे दहशतगर्द युवक को इलाका पुलिस चिन्हित करने की कोशिश करते हुए कार्रवाई कर मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस युवक को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। 

Suggested News