बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में पॉकेटमारी, 60 हजार रुपए उड़ाए, एक गिरफ्तार

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में पॉकेटमारी,  60 हजार रुपए उड़ाए,  एक गिरफ्तार

गोपालगंज: जिले  के गांधी कॉलेज मैदान में आयोजित जन विश्वास यात्रा कार्यक्रम में शामिल होने आए लोगो के जेब काटने का मामला सामने आया है. वहीं अपनी मांग को लेकर ज्ञापन देने पहुंचे बिजली कर्मियों के 60हजार रुपए की चोरी कर ली गई. एक चोर को भी रंगे हाथ बिजली कर्मियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बुधवार को शहर के गांधी कॉलेज मैदान में जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का भाषण हो रहा था तभी कुछ बिजली कर्मी तेजस्वी यादव से मिल कर आवेदन देना चाहते थे और अपने हाथो में तख्ती लेकर उन्होंने अपने ओर आकृष्ट करना चाहते थे तभी चोरों ने मौके का फायदा उठाकर एक एक कर करीब आधा दर्जन लोगो कें पैकेट से पैसे निकाल लिए.

 इसी बीच एक कर्मी के पैकेट में जैसे ही एक चोर हाथ डाला तभी उसने उसे पकड़ लिया,  जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगो ने उसकी पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया. इस संदर्भ में बिजली कर्मी ने बताया की आज बिजली के बिल की वसूली कर अपने पैकेट में सभी कर्मी पैसे रखे थे. इसी बीच सभी लोग  एकत्रित होकर कार्यक्रम स्थल पहुंचे थे.

चोर ने बरौली थाना क्षेत्र  के नवादा गांव निवासी राजीव कुमार सिंह के पास से 10 हजार, मांझा थाना क्षेत्र  के डुमरिया गौसिया गांव निवासी अनिल कुमार सिंह के पास से 21580रुपए, सिधवलिया थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव निवासी चंदेश्वर राम के पास से 11600, नवादा खास गांव निवासी राघो कुमार के पास से 3200, नेऊरी गांव निवासी शशिकांत सिंह के पास से 7200 रुपए की चोरी की गई.

 पीड़ितो ने बताया की पकड़े जाने पर आरोपी ने अपने साथी को पैसे देने की बात कहा था.  फिलहाल इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष ओपी चौहान ने बताया की एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है मामले की जांच की जा रही है.

Suggested News