बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दीपिका रणवीर के शादी की वो तस्वीरें जो आपने नहीं देखी होगी

दीपिका रणवीर के शादी की वो तस्वीरें जो आपने नहीं देखी होगी

न्यूज़4नेशन डेस्क: अनुष्का और विराट के शादी के बाद अगर किसी कपल ने लाइमलाइट ली है वो दीपिका और रणवीर की जोड़ी है. 6 साल साथ रहने के बाद आखिर दोनों ने शादी कर ली है. दीपिका और रणवीर के बीच अब ऑफिशली पति-पत्नी का रिश्ता बन चुका है और फिलहाल इटली के लेक कोमो में दोनों आज दूसरे दिन 15 नवंबर को शादी रचाने जा रहे हैं, जो सिंधी तरीके से होगी। बता दें कि उन्होंने ठीक एक दिन पहले 14 नवंबर को कोंकणी रीति से शादी रचाई है.



दीपिका और रणवीर ने शादी को सीक्रेट मैरेज रखा है और फोटोज़ को भी सीक्रेट रखा है. लाख सिक्योरिटी के बाद भी दीपवीर के शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है. इटली (Italy) के विला देल बिलबियानेलो (Villa del Balbianello)में आयोजित इस शादी की तस्वीरों का सबको बेसब्री से इंतज़ार है। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और रणवीर आज शाम 6 बजे अपनी शादी की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करेंगे और इसी के साथ आनंद कराज सेलिब्रेशन के बाद फैन्स को भी अपनी इस खुशी में शरीक करेंगे.



रिपोर्ट की मानें तो शादी में पहुंचने वाले मेहमानों के लिए आज एक ग्रैंड पार्टी का भी आयोजन होगा और यह पार्टी इंडियन टाइम के अनुसार शाम 7 बजे तक और इटली टाइम के मुताबिक शाम 4 बजे तक होगी।




Suggested News