बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगवार में कुख्यात पिंटू महतो की गोली मारकर हत्या, तीन जिलों की पुलिस को थी तलाश

गैंगवार में कुख्यात पिंटू महतो की गोली मारकर हत्या, तीन जिलों की पुलिस को थी तलाश

SAMASTIPUR : जिले के हलई ओपी क्षेत्र के हलई-ताजपुर मार्ग पर बीती रात अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के पगड़ा निवासी विजय महतो के पुत्र के 25 वर्षीय पुत्र कुख्यात पिंटू महतो के रूप में हुई है। बताय जा रहा है कि कई आपराधिक मामलों में तीन जिलों की पुलिस को पिंटू की तलाश थी। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के हलई ओपी क्षेत्र के हलई-ताजपुर रोड में बुधवार की शाम अपराधियों ने कई एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही ताजपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार, हलई ओपी अध्यक्ष संजय कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल से पुलिस ने एक अपाचे बाइक, एक पर्स और दो मोबाइल बरामद किया। जांच के दौरान मृतक की पहचान कुख्यात पिंटू महतो के रुप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। 

समस्तीपुर समेत तीन जिलों में अपराधिक मामले थे दर्ज

बताया जा रहा है कि मृतक पर समस्तीपुर के साथ-साथ मुजफ्फपुर, वैशाली और पटना जिले में भी कई अपराधिक मामले दर्ज थे। समस्तीपुर एसपी हरप्रीत कौर ने मृतक पिंटू बड़े डकैत गिरोह का सदस्य था। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में उनके कार्यकाल के दौरान एक डॉक्टर के घर डकैती हुई थी। उस डकैती की घटना में पिंटू महतो शामिल था। 

Suggested News