BIHAR NEWS : पिस्टल और कारतूस के साथ छत्तीसगढ़ की युवती गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : पिस्टल और कारतूस के साथ छत्तीसगढ़ की युवती गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

CHHAPRA :  सारण के नगरा प्रखंड के खैरा थाना क्षेत्र से पुलिस ने पिस्टल के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। थाना क्षेत्र के हरेराम टोला गांव के समीप से खैरा थाना पुलिस ने 26 वर्षीय महिला को एक रिवाल्वर व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। उक्त महिला छत्तीसगढ़ के बस्तर जिला नगरनार गाँव निवासी पहलाद बघेल की 26 वर्षीय पुत्री सुमित्रा बताई जाती है। महिला ट्रैन से छपरा आई थी।  

उसके बाद छपरा से किसी बाइक सवार से रात्रि में लिफ्ट मांगकर वो खैरा के हरेराम टोला पहुच गई। जहां कुछ स्थानीय ग्रामीणों द्वारा इसे अकेले देखने पर रोके तो ये रिवाल्वर निकालकर सबको डराने लगी।  जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने खैरा थाना पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर खैरा थानाध्यक्ष बीरेंद्र राम ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर उक्त महिला को हिरासत में लेकर पूछ ताछ करके उसे बुधवार को  जेल भेज दिया। 

इस सबंध में खैरा थानाध्यक्ष बीरेंद्र राम ने बताया कि गांव वालों ने इस लड़की को अकेले देखकर रोककर पूछताछ की तो युवती गांव वालों के साथ उलझ गई। पुलिस युवती को पकड़ थाने लाई तथा तलाशी के क्रम में उस महिला के पास से एक रिवाल्वर तथा 2 जिंदा कारतूस बरामद किया। साथ में एक एंड्राइड मोबाइल भी जब्त किया गया। वहीं खैरा थाना में जिले के वरीय पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा पूछताछ के बाद उक्त महिला को जेल भेज दिया गया। आखिर में महिला छत्तीसगढ़ से छपरा किस लक्ष्य को लेकर पहुंची थी पुलिस इसकी पड़ताल में जुट गई है।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News