पिता ने छत पर बना दिया एफिल टॉवर, बेटा बार बार करता था Wifi सिग्नल की शिकायत

पिता ने छत पर बना दिया एफिल टॉवर, बेटा बार बार करता था Wifi सिग्नल की शिकायत

Desk: क्यूबा की राजधानी हवाना में एक अनोखा नजारा देखने को मिला. जहां पर एक शख्स ने अपने बेटे के वाई-फाई सिग्नल के लिए घर की छत पर ही एफिल टॉवर बना दिया. 52 साल के शख्स एनरिक सैलगोडो के बेटे ने वाई-फाई सिग्रल के लिए एंटीना बनाने को कहा था. लेकिन उन्होंने घर की छत पर 13 फीट लंबा एफिल टॉवर बना दिया.

एनरिक सैलगोडो के इस काम को देखकर लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है. सैलगोडो पेशे से अकाउंटेंट हैं. लेकिन लोहे का यह काम उन्होंने अपने पिता से सीखा था. क्यूबा की लोकल मीडिया के मुताबिक वो कभी पेरिस नहीं गए. सिर्फ उन्होंने एफिल टॉवर को फिल्मों और तस्वीरों में देखा था.

सैलगोडो के बेटे ने जब वाई-फाई एंटीना बनाने के लिए कहा तब उनके मन में यह ख्याल आया कि क्यों न एफिल  टॉवर बनाया जाए, जिसका इस्तेमाल एंटीना की तरह हो. हालांकि, जब उन्होंने उसे पूरा बना लिया तो अपना इरादा बदल दिया, क्योंकि उन्हें लगता था कि टॉवर को एंटीना की तरह इस्तेमाल करने पर उसकी खूबसूरती खत्म हो जाएगी और उनकी महीनों की मेहनत भी बेकार चली जाएगी.

इस टॉवर को बनाने में एनरिक सैलगोडो के बेटे ने उनकी खूब मदद की. उन्होंने कहा कि एफिल टॉवर का मॉडल और फोटो वही लेकर आया था. जरूरत का सामन इकट्ठा किया.  फिर उसमें लाइट लगाने के लिए उन्होंने कार के हैलोजन का इस्तेमाल किया.



Find Us on Facebook

Trending News