पिता से मिलकर भावुक हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कहा 25 प्रतिशत किडनी काम करना चिंता का विषय

पिता से मिलकर भावुक हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कहा 25 प्रतिशत किडनी काम करना चिंता का विषय

RANCHI : अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात कर रिम्स से बाहर निकले बिहार के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिता की सेहत को लेकर के वह चिंतित है. पिछले कुछ दिनों से मीडिया में जिस तरह की खबरें आ रही थी कि उनका किडनी 25% ठीक काम कर रहा है. इससे हम लोग की भी चिंता बढ़ गई थी और उनसे मुलाकात की. उनके स्वास्थ्य का हाल समाचार लिया. उनके स्वास्थ्य को लेकर के तेजस्वी गंभीर भी दिखे. उन्होंने कहा कि एम्स और अन्य दूसरे संस्थानों के बड़े डॉक्टर जो किडनी के स्पेशलिस्ट है. उनसे हम लोग अपना राय मशविरा ले रहे हैं और उनसे आग्रह भी किया है की एक बार यहां विजिट करके उनकी स्थिति को देखें. 

बंगाल चुनाव पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस पर लालू प्रसाद से अभी कोई चर्चा नहीं हुई है. वही कृषि कानून पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सभी सरकारी उपक्रमों को निजी हाथों में सौंपा जा रहे हैं और कृषि में भी इसे बढ़ावा देने की केंद्र सरकार कोशिश कर रही है. हम लोगों की मांग है कि किसान जो फसल उपजाते हैं उसका वाजिब मूल्य किसानों को मिले. 

वही जीतन राम मांझी के स्वास्थ्य को लेकर दिए गए उनके बयान पर हो रही राजनीति पर कहा कि जीतनराम  मांझी को कोरोना हुआ था. उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए एक संदेश दिया था और इस से ज्यादा कुछ नहीं था. 



Find Us on Facebook

Trending News