बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ललित मिश्रा आर्थिक विकास एंव सामाजिक परिवर्तन संस्थान के 165 छात्रों का हुआ प्लेसमेंट, संस्थान के निदेशक एस. सिद्धार्थ ने दी बधाई

ललित मिश्रा आर्थिक विकास एंव सामाजिक परिवर्तन संस्थान के 165 छात्रों का हुआ प्लेसमेंट, संस्थान के निदेशक एस. सिद्धार्थ ने दी बधाई

PATNA: 'यदि कड़ी मेहनत आपका हथियार है तो सफलता आपकी मुट्ठी में होगी'। इस तथ्य को आज ललित नारायण मिश्र आर्थिक विकास एवं सामाजिक परिवर्तन संस्थान के सत्र 2022-24 के छात्र एवं छात्राओं ने चरितार्थ कर दिखाया है। इस वर्ष के प्लेसमेंट ड्राइव के समापन समारोह में चयनित छात्र एवं छात्राओं की खुशी देखते बन रही थी। संस्थान में सत्र 2022-24 में नामांकित एम०बी०ए०, एम०बी०ए० (आई०बी०), तथा एम०बी०ए० (एच०आर०डी०) के कुल 165 छात्र एवं छात्राओं का चयन 41 कम्पनी में अधिकतम 15.2 लाख एवं औसतन 6 लाख के पैकेज पर विभिन्न पदों पर चयनित हुए।

प्लेसमेंट सीजन में फेडरल बैंक, केनरा रोबेको ए०एम०सी०, कॉन्फेड, अल्ट्राटेक सीमेंट, आईडीबीआई बैंक, पैटालून्स, अमूल, एचडीएफसी ए०एम०सी०, आईटीसी, पेप्सीको, बर्जर पेंट्स, जीविका, आई०सी०आई०सी प्रूडेसियल, एस०बी०आई० लाइफ, मैक्स फैशन, रिलांयस डिजिटल, इमामी, यूनाइटेड एकता, इंडस टावर्स, प्रिज्म जॉनसन एवं दैनिक जागरण जैसे प्रमुख कंपनियों की भागीदारी रही।

वहींं अपने मनोभाव को अभिव्यक्त करते हुए संस्थान के निदेशक डॉ० एस० सिद्धार्थ (भा०प्र०से०) ने कहा कि यह संस्थान रोजगार एवं रोजगार सृजन की दिशा में शुरू से ही अग्रणी रहा है तथा प्रत्येक वर्ष नया कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। उन्होंने चयनित छात्र-छात्राओं को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना व्यक्त किये। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारे संस्थान के छात्र एवं छात्राएं आज भारत के विभिन्न क्षेत्रों में राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की कम्पनियों में कार्य कर रहें हैं एवं नए कार्य संस्कृति स्थापित कर ख्याति प्राप्त कर रहें हैं।

संस्थान के कुलसचिव सुधीर कुमार (बि०प्र० से०) ने प्लेसमेंट सेल के कियाकलाप को धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि इतनी अधिक संख्या में छात्र एवं छात्राओं का चयन निश्चित ही संस्थान की बड़ी उपलब्धि है। संस्थान के प्लेसमेंट प्रभारी डॉ० प्रीति सिंह ने इस अवसर पर खुशी अभिव्यक्त करते हुए कहा कि ललित नारायण मिश्र आर्थिक विकास एवं सामाजिक परिवर्तन संस्थान ने खुद को राज्य में एक प्रमुख शैक्षणिक संस्थान के रूप में स्थापित किया है और सफल प्लेसमेन्ट ने इसकी स्थिति को और मजबूत किया।

Suggested News