प्रचार से लौट रहे प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार पर हमला, पुष्पम प्रिया ने जताया आक्रोश, जानें क्या है पूरा मामला...

प्रचार से लौट रहे प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार पर हमला, पुष्पम प्रिया ने जताया आक्रोश, जानें क्या है पूरा मामला...

सिवान: बिहार विधानसभा चुनाव में अपराध का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. प्रत्याशियों पर हमले की फेरहिस्त लगातार लंबी होती जा रही है. ताजा मामला सीवान से जुड़ा है जहां बिहार की सीएम उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी की पार्टी प्लूरल्स के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला हुआ है. असामाजिक तत्वों ने सीवान में प्लूरल्स पार्टी के उम्मीदवार रामेश्वर सिंह पर हमला बोल दिया.

सीवान सदर सीट से पुष्पम प्रिया पार्टी के उम्मीदवार रामेश्वर सिंह पर उस वक्त हमला किया गया जब वह प्रचार से लौट रहे थे. इस दौरान असामाजिक तत्वों ने उन पर केमिकल वाली स्याही फेंक दी जिससे उनकी आंख में गहरा जख्म हो गया है. आनन-फानन में रामेश्वर सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां उनके आंख के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की खबर मिल रही है.


घटना सीवान शहर के नगर थाना क्षेत्र के अस्पताल रोड की है. पुष्पम प्रिया ने इस घटना पर आक्रोश जताते हुए लिखा है, सीवान से हमारे प्रत्याशी डॉक्टर रामेश्वर कुमार जी पर आज शाम केमिकल इंक से हमला हुआ है जिससे उनकी ऑंख की कॉर्निया जलकर क्षतिग्रस्त हो गई. जंगलराज 2.0 का यही सुशासन है. सभी प्रत्याशियों से अनुरोध है कि आप सतर्क रहें, ये डरे हुए लोग हैं और आपको जीत से रोकने के लिए किसी भी स्तर पर गिर सकते हैं. घबराएँ नहीं, डट कर मुक़ाबला करें और जीतें. पुष्पम प्रिया ने अपने उम्मीदवारों का होसला बढ़ाते हुए बोला ये लोग बिहार की राजनीति के डरे हुए लोग हैं. इनसे डरने की जरुरत नही है, डट कर चुनावी मैदान में लड़ें और जीतें.

बिहार में प्रत्याशियों पर हमले से जुड़ा यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले शिवहर में जहां एक प्रत्याशी की समर्थक समेत गोली मारकर हत्या कर दी गई थी तो वहीं गया में भी पप्पू यादव की पार्टी के उम्मीदवार पर हमला हुआ था और फायरिंग की गई थी. इसके अलावा पूर्णिया में भी उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवार पर फायरिंग की घटना हुई थी जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे.बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के लेकर दूसरे चरण की वोटिंग कल यानी मंगलवार को होगी. बिहार में दूसरे चरण के चुनाव में 94 सीटों पर वोटिंग होनी है जिनमें से अधिकांश पर मुकाबला महागठबंधन बनाम एनडीए है. 94 सीटों में से 28 सीटें ऐसी है जहां बीजेपी और आरजेडी के उम्मीदवार आमने-सामने हैं.


Find Us on Facebook

Trending News