बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मौनी बाबा बनकर बैठे हैं पीएम मोदी इसलिए आपके सांसद करते रहते हैं हिंदू-मुस्लिम, संसद में जमकर बरसे खड़गे

मौनी बाबा बनकर बैठे हैं पीएम मोदी इसलिए आपके सांसद करते रहते हैं हिंदू-मुस्लिम, संसद में जमकर बरसे खड़गे

DESK. राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान संसद में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी सहित सत्ता पक्ष को जमकर सुनाया. उन्होंने राज्यसभा में पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि आपके कई सासंद-मंत्री सिर्फ हिंदू मुस्लिम करते हैं, क्या बात करने के लिए कोई और मुद्दा नहीं है? खड़गे ने कहा कि दूसरी तरफ अनुसूचित जाति के लोग मंदिर जाते हैं, तो उन्हें मारते हैं, उनकी सुनवाई नहीं होती है।

उन्होंने कहा, आज हर जगह नफरत फैल रही है। खड़गे ने आरोप लगाया कि हमारे ही प्रतिनिधि उसको बढ़ावा दे रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री जी से पूछता हूं कि आप चुप क्यों बैठे हो? आप सबको डराते हो, नफरत फैलाने वालों को क्यों नहीं डराते हो। खड़गे ने कहा कि आप मौनी बाबा बनकर बैठे हैं इसलिए ये हालात बने हैं। इस बीच, खड़गे ने मोदी सरकार से मांग की कि हम चाहते हैं कि संयुक्त संसदीय समिति (JPC) बिठाई जाए और अडानी मामले की जांच हो।

हालांकि राज्यसभा में तीखी नोकझोंक के बीच ऐसा भी समय आया जब खड्गे के बयान पर पीएम मोदी और राज्यसभा के सभापति हंसते नजर आए. राज्यसभा में बुधवार को बजट सत्र के आठवें दिन कांग्रेस और भाजपा सांसदों के बीच बहस चल रही थी। उस दौरान कई बार ऐसे पल भी आएं। जब पीएम मोदी अपनी हंसी नहीं रोक सके और पूरे सदन में ठहाके गूंजे। विपक्षी दल कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे बार-बार अडानी मामले की जेपीसी जांच की मांग उठा रहे थे और सभापति जगदीश धनखड़ उन्हें बीच-बीच में टोक रहे थे। उसी दौरान सभापति धनखड़ और खड़गे के बीच वार्तालाप के दौरान खड़गे ने कहा कि सभापति जी बहुत अच्छे एडवोकेट हैं।

Suggested News