PM मोदी ने बिहारियों को किया सचेत, कहा- ये 'वो' लोग जो 'नौकरी' देने के काम को करोड़ों रू कमाने का जरिया मानते हैं..

PM मोदी ने बिहारियों को किया सचेत, कहा- ये 'वो' लोग जो 'नौकरी' देने के काम को करोड़ों रू कमाने का जरिया मानते हैं..

दरभंगा : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने आज दरभंगा में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एनडीए की ओर से किए गए विकास से लोगों को अवगत कराया। पीएम ने कहा कि मिथिलांचल की विकास के लिए अगले चरण में काम होगा। वहीं उन्होंने ने विरोधियों पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पहले की सरकार का एक ही मूलमंत्र था पैसा, हजम-परियोजना खत्म। वे काम से ज्यादा कमीशन पर ध्यान देते थे। उन्हें विकास की कनेक्टिविटी से कोई लेना-देना नहीं था। 

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार चुनाव बिहार को लूटने वाले को फिर हराएंगे। बिहार में विपक्ष सत्ता पर फिर से आंख गड़ाए बैठे हैं, ताकि जंगलराज को फिर से दोहरा सकें, लेकिन हमें इसमें विरोधियों को कामयाब नहीं होने देना है। चुनाव में सबके प्रण को ध्यान में रखना होगा। 

सभी में पीएम मोदी ने बिना लोजपा का नाम लिए एक बार फिर गठबंधन में भाजपा के अलावा जेडीयू, हम और वीआईपी को बताया। इस दौरान उन्होंने चिराग पासवान का एक बार भी नाम भी नहीं लिया। 

पीएम मोदी ने मिथिलांचल की पारंपरिक पान, पोखर मखान से बिहार को आत्मनिर्भर बनाने की बाद कही। उन्होंने कहा कि एनडीए वो गठबंधन है जो बोलती है वो पूरा करती है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जहां-जहां भी चुनाव है, वहां मतदान के दौरान लोग सावधानी बरतें। चुनाव में मतदान करना आप सभी का अधिकार है और इसे सभी जिम्मेदारी के साथ पूरा करें। पीएम मोदी ने बिहारियों को सचेत करते हुए कहा-ये वो लोग हैं जिनके राज में अपराध इतना फला-फूला की लोगों का जीना मुहाल हो गया। कर्जमाफी के पैसे में भी घोटाला कर जाते हैं.नौकरी देने के काम को करोड़ों रू कमाने का जरिया मानते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News