उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन से तेजस्वी ने पूछा, पीएम मोदी को कब पिलायेंगे मोतिहारी चीनी मिल की चाय

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन से तेजस्वी ने पूछा, पीएम मोदी को कब पिलायेंगे मोतिहारी चीनी मिल की  चाय

PATNA : बिहार विधानसभा में आज बजट सत्र के दौरान उद्योग विभाग के बजट पर चर्चा की गयी. इसी मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उद्योग मंत्री से सवाल पूछा की पीएम मोदी को मोतिहारी चीनी मिल की चाय कब पिलायेंगे. 

वहीँ विभाग के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा की मुझे महत्वपूर्ण विभाग दिया गया. यह मेरा सौभाग्य है. 9 सीएम ने पहले इस विभाग को खुद संभाला है. उन्होंने कहा की मंत्री के रूप में मेरे सामने पार्टी का झंडा नही, बल्कि देश का तिरंगा रहता है. शाहनवाज हुसैन ने कहा की हसनपुर में तेजप्रताप यादव का नॉमिनेशन और चीनी मिल का वादा सुना था. लेकिन पिछले चुनाव में सड़क, बिजली और पानी का मुद्दा विपक्ष ने भी नही उठाया. तेजस्वी ने कहा की हमारा मुद्दा दवाई, कार्रवाई, सुनवाई, पढ़ाई और कमाई जैसे मुद्दे है. उन्होंने कहा की मैं यह दावा नहीं करूंगा कि इधर से आलू डालूंगा  और उधर से सोना निकलेगा. लेकिन हमने उद्योग नीति 2016 में कई बदलाब किये है. अब बिहार में उद्योगपति इधर से मक्का डालेंगे और उधर से डॉलर निकलेगा. उद्योगपति इधर से गन्ना डालेंगे. उधर से इथनॉल निकलेगा.

उधर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा की मैं दुनिया के उद्योगपतियो से अपील करता हूँ की वे बिहार आएँ और उद्योग लगाएं. मैं पुरानी सिलेट मिटा कर नया सिलेट लाया हूँ. उन्होंने कहा की पिछली कैबिनेट में अमृतसर, कोलकाता औद्योगिक कॉरीडोर के लिए बिहार सरकार ने जमीन दी है, गया के डुमरिया में 1635 एकड़ जमीन दी गयी है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News