बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"गुड़-गोबर, मछली-तितली और आलतू-फालतू है पीएम मोदी के मुद्दे", तेजस्वी यादव का बड़ा हमला, कहा- मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुस्लिम में उलझे रहते हैं प्रधानमंत्री

"गुड़-गोबर, मछली-तितली और आलतू-फालतू है पीएम मोदी के मुद्दे", तेजस्वी यादव का बड़ा हमला, कहा- मंदिर-मस्जिद, हिंदू-मुस्लिम में उलझे रहते हैं प्रधानमंत्री

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष-विपक्ष एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी को मुद्दों को लेकर घेर रहे हैं। तेजस्वी यादव आरोप लगा रहे हैं कि, पीएम मोदी मुद्दों की बात नहीं करते हैं, बस इधर-उधर की बातें करते हैं। पीएम मोदी ने बिहार के लिए 10 सालों में क्या किए, इसका हिसाब नहीं देते हैं। बल्कि बिहार में आकर केवल मंदिर-मस्जिद की बात करते हैं। वहीं एक बार फिर तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि, पीएम मोदी देश के मुद्दे को लेकर बात नहीं करते हैं। तेजस्वी यादव ने बताया कि देश में नौकरी, रोजगार, महंगाई, शिक्षा, चिकित्सा और विकास मुद्दा है। लेकिन पीएम मोदी इसका कभी भी जिक्र नहीं करते हैं। पीएम केवल हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद, श्मशान-कब्रिस्तान, गुड़-गोबर, मछली-तितली और आलतू-फालतू बात करते हैं। 

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, "देश का मुद्दा है : 1. नौकरी  2. रोजगार 3. महंगाई 4. शिक्षा 5. चिकित्सा 6. विकास। मोदी जी का मुद्दा है : 1. हिंदू-मुस्लिम  2. मंदिर-मस्जिद  3. श्मशान-कब्रिस्तान 4. गुड़-गोबर 5. मछली-तितली 6. आलतू-फालतू"। तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी पर आलतू-फालतू बात करने का आरोप लगाया है। 

मालूम हो कि, तेजस्वी यादव पीएम मोदी पर लगातार हमला बोल रहे हैं। पीएम मोदी अबतक एक महीने में चार बार बिहार दौरे पर आ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर जोरदार निशाना साधा है। वहीं तेजस्वी यादव भी केंद्र और राज्य सरकार को घेर रहे हैं। तेजस्वी यादव का कहना है कि अगर बेरोजगारी चाहिए तो बीजेपी को वोट दीजिए और रोजगार चाहिए तो लालटेन को वोट दीजिए। 

Suggested News