बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस के फेसबुक पर प्रधानमंत्री मोदी का गाना 'मोदी जी गली-गली में शोर, न बाटे राउर जोर....' हो गया पोस्ट, कुछ ही देर में हो गया वायरल

बिहार पुलिस के फेसबुक पर प्रधानमंत्री मोदी का गाना  'मोदी जी गली-गली में शोर, न बाटे राउर जोर....' हो गया पोस्ट, कुछ ही देर में हो गया वायरल

PATNA : बिबार पुलिस के फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ा एक भोजपुरी गीत का वीडियो पोस्ट हो गया। गीत के बोल थे- मोदी जी गली-गली में शोर, न बाटे राउर जोर...। हालांकि कुछ मिनटों में ही यह पोस्ट डिलिट कर दिया गया। लेकिन तब तक इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। जिसका नतीजा यह हुआ कि पोस्ट करनेवाले कर्मी को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया।

बिहार पुलिस ने दी सफाई

प्रधानमंत्री के गाने से जुड़े पोस्ट को लेकर बिहार पुलिस की ओर से फेसबुक पेज पर ही सफाई दी गई। बिहार पुलिस के अनुसार, 23 अप्रैल को सोशल मीडिया सेंटर में कार्यरत एक कर्मी के द्वारा बिहार पुलिस के फेसबुक पेज पर अनधिकृत रूप से एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसे संज्ञान में आते ही डिलीट कर दिया गया। उक्त कर्मी को सोशल मीडिया सेंटर के सभी कार्यों से वंचित कर दिया गया है। इस संबंध में जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि बिहार के नए डीजीपी आरएस भट्टी के कमान संभालने के बाद इसी साल फरवरी में बिहार पुलिस के सोशल मीडिया सेंटर का उद्घाटन हुआ है। बिहार पुलिस  इंटरनेट मीडिया के जरिए लोगों से संवाद रही है और हर एक शिकायत पर तत्काल कार्रवाई भी की जा रही है। 

इसके तहत फेसबुक, ट्विटर के जरिए आम लोगों तक बिहार पुलिस अपनी बात पहुंचा रही है। पुलिस के अच्छे काम, बड़े अपराध पर की गई कार्रवाई आदि की जानकारी भी लगातार फेसबुक और ट्विटर के जरिए अपडेट की जाती है।

Suggested News