PM मोदी से जबरन संबंध दिखाने में जुटे चिराग पासवान, अपने सभी कैंडिडेट्स को प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने-सुनाने का फरमान

PM मोदी से जबरन संबंध दिखाने में जुटे चिराग पासवान, अपने सभी कैंडिडेट्स को प्रधानमंत्री का संबोधन सुनने-सुनाने का फरमान

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे. कोरोना वायरस संकट के बीच पीएम मोदी अब से पहले कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं. मंगलवार दोपहर को पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार दोपहर को ट्वीट किया, ‘आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें’. 

पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन के ऐलान के बाद चिराग पासवान ने ट्वीट किया है। लोजपा सुुप्रीमो ने अपने सभी कैंडिडेट्स से क्षेत्र के लोगों के साथ उनका संबोधन सुनने का आह्वान किया है। चिराग ने अपने ट्वीट में कहा है कि प्रधानमंत्री का सम्बोधन राष्ट्रहित में है। बिहार में लोजपा के सभी प्रत्याशी से अपील है की क्षेत्र की जनता के साथ सम्बोधन सुनें।कोरोना के कारण दूरी का भी ध्यान दें। 

बता दें कि चिराग पासवान बिहार में बीजेपी-जेडीयू के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.बीजेपी बार-बार कह रही है कि चिराग पासवान सिर्फ वोटकटवा हैं इससे ज्यादा उनकी कोई हैसियत नहीं है। बीजेपी के तमाम बड़े नेता यह कह रहे कि चुनाव के बाद नीतीश कुमार ही अगला सीएम होंगे। वहीं बीजेपी की तरफ से चिराग पासवान को खारिज किये जाने के बाद भी वे अफने आप को बीजेपी से नजदीकी बताने में जुटे हैं। अब पीएम मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन को अपने कैंडिडेट्स को सुनने का आह्वान कर चिराग पासवान यह बताने में लगे हैं कि वे पीएम मोदी के विकास मॉडल पर साथ खड़े हैं.


Find Us on Facebook

Trending News