बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"अयोध्या में नग्ना अवस्था में प्राण त्याग दें पीएम मोदी", राजद के बड़े नेता के अमर्यादित बोल, पूछा कहां गया देश के युवाओं का रोजगार...

"अयोध्या में नग्ना अवस्था में प्राण त्याग दें पीएम मोदी", राजद के बड़े नेता के अमर्यादित बोल, पूछा कहां गया देश के युवाओं का रोजगार...

PATNA: 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा समारोह होना है। जिसे लेकर सभी तैयारियां तेज है। सभी राज्य में 22 जनवरी के दिन मंदिरों में पूजा पाठ का आयोजन किया जाएगा। पूरा देश राममय हुआ है। वहीं दूसरी ओर राम का नाम लेकर सियासत भी खूब हो रही है। राजद विधायक आए दिन राम मंदिर को लेकर विवादित टिप्पणी कर रहे हैं। राजद विधायक राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का विरोध कर रहे हैं और भगवान को लेकर लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। वहीं राजद के एक नेता ने इसी कड़ी में एक बार फिर विवादित बयान दिया है। राजद नेता ने इस बार पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, अगर पीएम मोदी नग्न होकर अयोध्या में प्राण त्याग देंगे तो वह समझेंगे की देश में विकास का काम हुआ है। 

भैंस लेकर राबड़ी आवास पहुंचे नेता जी

दरअसल, मकर संक्रांति के दिन राबड़ी आवास पर लालू यादव ने दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया था। इस भोज में शामिल होने भैंस के साथ अनोखे अंदाज में राजद नेता पहुंचे। नाम पूछे जाने पर नेता ने अपना नाम सुभाष चंद्र राय उप प्रत्याशी हाजीपुर विधानसभा, राजद के वरिष्ठ नेता बताया। वहीं जब उनसे पूछा गया कि भैंस लेकर क्यों आए हैं तो राजद नेता ने बताया कि वह भैंस वाले नेता जी के नाम से जाने जाते हैं। और वह अक्सर भैंस के साथ ही निकलते हैं। उन्होंने कहा कि, वह भैंस पर सवार होकर 2015 में नामांकन करने पहुंचे थे। वहीं अग्निवीर मामले में वह भैंस पर ही सावर होकर इसका विरोध किए थे। 

बड़े भाई हैं लालू यादव

राजद नेता खुद को राजद के सिपाही बताए साथ ही राजद के सीट पर चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक भी दिखें। राजद सुप्रीमों से मिलने के सवाल पर नेता जी ने उनके स्वास्थ्य को हवाला देते हुए कहा कि वह मेरे बड़े भाई हैं और तेजस्वी यादव मेरे भतीजे हैं, लालू यादव के स्वास्थ्य कारणों से मुलाकात नहीं हुई लेकिन तेजस्वी यादव उनके आवास पर आकर उनसे मुलाकात कर लेंगे। वहीं इसी दौरान नेता जी ने देश के प्रधानमंत्री के लिए अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते हुए विवादित बयान दिया है। 

 पीएम नग्न अवस्था में अयोध्या में त्यागे प्राण

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के सावल पर उन्होंने कहा कि, यह बीजेपी का मुद्दा है। मैं प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं  कि, प्राण प्रतिष्ठा क्या होता है, आप नग्ना अवस्था में आकर अयोध्या में प्राण दे दीजिए, तब हम मानेंगे कि नरेंद्र मोदी देश हित के लिए काम कर रहे हैं। साथ ही राजद नेता ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल का कोई भी सिपाही राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होगा। देश का किसान मर रहा है, बेरोजगारी फैल रहा है पीएम मोदी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। नरेंद्र मोदी 10 करोड़ लोगों को रोजगार देने वाले थे लेकिन कहां गया रोजगार, बीजेपी में बांट दिए क्या? 

अब पलटु नहीं सलटु राम हैं सीएम नीतीश 

वहीं सीएम नीतीश के दल बदलने के सवाल पर राजद नेता ने कहा कि, अब नीतीश कुमार पलटु राम नहीं है वह सलटु राम हो गए हैं। अब वह दल नहीं बदलेंगे और यदि वह दल बदलते हैं तो बिहार की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। राजद नेता ने कहा कि, इंडिया गठबंधन के अगले प्रधानमंत्री सीएम नीतीश होंगे और 2025 में तेजस्वी यादव बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे। 

Suggested News