बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिलाओं और युवाओं को साथ लेकर चलते हैं पीएम मोदी, नवादा से चुनाव प्रचार कर लौटे चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को खूब सुनाया...

महिलाओं और युवाओं को साथ लेकर चलते हैं पीएम मोदी, नवादा से चुनाव प्रचार कर लौटे चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को खूब सुनाया...

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पीएम मोदी ने आज बिहार के नवादा से एक बार फिर चुनावी हुंकार भरी है। पीएम ने नवादा में जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। वहीं इस दौरान सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, मंत्री विजय चौधरी और चिराग पासवान भी शामिल थे। वहीं चुनावी सभा से लौटे चिराग पासवान ने तेजस्वी के बयान कि प्रधानमंंत्री झूठे हैं का जबाव दिया है। चिराग पासवान ने बताया है कि कैसे पीएम मोदी ने अपने किए हुए हर वादे को पूरा किया है।  

पीएम ने पूरा किया अपना हर वादा

नवादा से चुनाव प्रचार कर लौटे चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री ने शुरू से महिलाओं और युवाओं के विकास पर ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जो भी वादा किया है उसको पूरा किया है। भले ही धारा 370 नारी सशक्तिकरण की बात हो या युवाओं को लेकर वादा हो पीएम ने सभी कार्यों को किया है।

2019 से भी बड़ी जीत की ओर अग्रसर

चिराग पासवान ने कहा कि, जिसको लेकर 10वर्षों तक राजनीति होती रही, प्रधानमंत्री ने सभी मुद्दों का समाधान किया। पीएम ने 2014 में किए गए वादों को 2019 में पूरा किया गया और 2019 के वादों को 2024 तक पूरा किया गया। वैसे ही पीएम 2024 के वादों को भी पूरा करेंगे। और 2019 से बड़ी जीत 2024 में हमें मिलेगी। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री ने खुद कहा है कि देश में जात-पात धर्म मजहब से उठकर युवाओं की जमात को लेकर काम किया जा रहा है।

जात-पात से हटकर हो रहा काम

उन्होंने कहा कि, टिकट बंटवारे को लेकर हमने खुद जात-पात से अलग हटकर काम किया। युवा चेहरे और महिलाओं को आगे बढ़ाया। वहीं तेजस्वी के द्वारा चिराग के जीजा लेकर बयान पर उन्होंने कहा कि राजनीति में आरोप प्रत्यारोप चलते रहते हैं, वो तेजस्वी यादव के भी रिश्ते में जीजा लगेंगे।  

अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News