बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा के जाले थाना से फर्जी वोटिंग के आरोपियों को छुड़ाने के मामले में पुलिस की कार्रवाई, 23 अभियुक्तों के घर पर चिपकाए इस्तेहार

दरभंगा के जाले थाना से फर्जी वोटिंग के आरोपियों को छुड़ाने के मामले में पुलिस की कार्रवाई, 23 अभियुक्तों के घर पर चिपकाए इस्तेहार

दरभंगा - बिहार के मधुबनी लोकसभा में 20 मई को हुए मतदान के दिन दरभंगा के जाले विधानसभा में हुए फर्जी मतदान के दौरान चार लोगों की गिरफ्तारी के बाद जाले थाना पर धावा बोल फर्जी मतदान में पुलिस हिरासत में लिए गए तीन महिला सहित एक युवक  को भीड़ द्वारा जबरन छुड़ा कर ले जाने का मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज करते हुए 23 लोगो के घरों पर इस्तेहार चिपकाया किया है। इस मामले में पहले ही दरभंगा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

वही नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने इस बात की पुष्टि कर कहा कि जाले थाना अंतर्गत फर्जी वोटिंग मामले में न्यायालय से वारंट का प्रार्थना किया था। इसके अतिरिक्त कल हम लोगों को इस्तेहार चिपकाने का अनुमति मिला था। 

नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य ने कहा कि उसी आदेश के आलोक में हमलोगों ने जाले थाना अंतर्गत देउरा बंधौली गांव में 23 लोगों के घरों पर इस्तेहार चिपकाया गया है।ताकि फरार लोग पुलिस के समक्ष उपस्थित हो सके। वही उन्होंने कहा इस मामले में विधि सम्मत आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


रिपोर्ट-वरुण ठाकुर

Suggested News