बेगूसराय में शराबबंदी को लेकर पुलिस की कार्रवाई, सभी थानों में कराया गया गुंडा परेड, दो हज़ार से अधिक लोगों ने लगाईं हाजिरी

बेगूसराय में शराबबंदी को लेकर पुलिस की कार्रवाई, सभी थानों में कराया गया गुंडा परेड, दो हज़ार से अधिक लोगों ने लगाईं हाजिरी

BEGUSARAI : बेगूसराय में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देश पर जिले के सभी थाना में आज गुंडा परेड कराई गई। बताया जाता है कि 2016 में शराबबंदी लागू की गई थी। उसके बाद से अब तक जितने भी लोगों को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन सभी की थानों में हाजिरी लगाई गई। 


इस दौरान जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आज दो हजार से ज्यादा जमानत पर बाहर रह रहे शराब तस्करी के आरोपी के द्वारा थानों में हाजिरी लगाई गई। पुलिस का मकसद है कि जो शराब के मामले में एक बार भी जेल गया है और जो जमानत पर बाहर है उसकी पुलिस निगरानी करें। साथ ही महीने में दो-तीन बार थाना में हाजिरी लगाएं। ताकि जो शराबबंदी का सपना है वह पूरा हो सके और शराब तस्कर पर पुलिस पूरी तरह से नजर भी रख सकें। 

इसी को लेकर एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देश पर आज जिले के सभी थानों में गुंडा परेड कराई गई जहां सभी जमानत पर बाहर रह रहे शराब तस्कर थाना पहुंचकर अपनी हाजिरी लगाई। 

मुफस्सिल थाना में भी 100 लोगों को जो शराब तस्कर जमानत पर बाहर हैं उनको नोटिस किया गया था। जिसमें से करीब 50 से ज्यादा आरोपियों ने आज थाना पहुंचकर हाजिरी लगाई। इसके साथ ही वीरपुर थाना, तेघरा थाना, बछवारा थाना, मटिहानी थाना सहित जिले के सभी थानों में भी आरोपियों ने थाना पहुंचकर हाजिरी लगाई है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News