रोहतास में शराबबंदी को लेकर पुलिस की कार्रवाई, तटीय क्षेत्र में ड्रोन से चलाया सर्च अभियान

रोहतास में शराबबंदी को लेकर पुलिस की कार्रवाई, तटीय क्षेत्र में ड्रोन से चलाया सर्च अभियान

SASARAM : जिले का काव नदी का तटीय क्षेत्र के गांवों में अवैध शराब बनाए जाने के मामले सामने आते हैं। अवैध शराब निर्माण को लेकर सासाराम मुफ्फसिल थाना की पुलिस के द्वारा सोमवार को ड्रोन सर्च अभियान चलाया गया। 

काव नदी के पास स्थित गांवों खंडा, बहराड़, सिपा बिगहा गांव में ड्रोन सर्च अभियान चलाया गया। मुफ्फसिल थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली थी, कि कांव नदी के आस-पास के गांवों में अव्ेध शराब बनाया जा रहा है। 

काव नदी के किनारों पर सुगम रासता नहीं है इसलिए ड्रोन सर्च अभियान चलाया गया। इस क्रम में खंडा गांव में अवैध शराब भट्टि की जानकारी मिली। स्थान को चिंहित कर छापेमारी की गई, तो नदी किनारे झाड़ियों में भारी मात्रा में अवैध रूप से जमा किया गया महुआ पास बरामद किया गया, जिसे नष्ट कर दिया गया। बताया कि आगे भी काव नदी एवं अन्य दुर्गम इलाकों में शराबबंदी को ले ड्रोन सर्च अभियान जारी रहेगा।

सोमवार को समाहरणालय में डीडीसी ने ईंट भट्टा मालिकों के साथ बैठक कर शराबबंदी के कड़ाई से अनुपालन करना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। डीडीसी ने स्पष्ट निर्देश दिया कि श्राबबंदी को लेकर कोई ढीलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि ईंट भट्टी में शराब पीने या उसके सेवन से किसी अप्रिय घटना का मामला सामने आता है तो संबंधित ईंट भट्टा मालिक पर कार्रवाई की जाएगी।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News