बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में अपराध की योजना बनाते 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

भागलपुर में अपराध की योजना बनाते 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

BHAGALPUR : जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव के पास लोहा पुल पर हथियार के साथ तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। मामला बुधवार देर रात्रि की हैं। सभी बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। जिसकी गुप्त सूचना जगदीशपुर पुलिस को मिली थी। 

इसके बाद थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम बनाकर त्वरित कार्रवाई की गयी। टीम में पु.अ.नि .रामचन्द्र यायव,दारोगा अमरजीत कुमार सिंह ,मुलायम यादव और सुधीर कुमार सिंह को शामिल किया गया। जैसे ही पुलिस की गाड़ी लोहा पुल के पास पहुंची। तीनों बदमाश भागने लगे। जिसके बाद पुलिस टीम ने खदेड़ कर सभी को पकड़ लिया। 

पकड़े गये बदमाशों की पहचान पुरैनी नयाटोला के मो हसनैन (23 वर्ष), पुरैनी करबला के मो अफताब (20 वर्ष) और मुस्तफापुर के मो इरफान (19 वर्ष) के रूप में की गई। जब उसकी तलासी ली गयी तो मो हसनैन के पास से एक लोडेड देशी कट्टा और बांकी दोनों के पास से एक -एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। 

इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। थानाध्यक्ष गणेश कुमार ने बताया कि तीनों किसी घटना को अंजाम देने वाले थे। जिसकी सूचना पाकर तीनों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही तीनों के अपराधिक इतिहास का भी पता लगाया जा रहा है। तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News