बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में सिपाही भर्ती परीक्षा में 32 मुन्ना भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गंजी और अण्डरवियर में मिला ब्लूटूथ

छपरा में सिपाही भर्ती परीक्षा में 32 मुन्ना भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गंजी और अण्डरवियर में मिला ब्लूटूथ

CHAPRA : दिल में सिपाही बनने का अरमान लिए हुए परीक्षा देने आए अभ्यर्थी परीक्षा से पहले ही चोरी करते पकड़े गए। सिपाही बनकर चोरों को पकड़ने वाले अभ्यर्थी खुद ही चोर बने नजर आए। किसी ने बनियान में तो किसी ने अण्डरवियर में तो किसी ने कान में ब्लुटूथ लगाकर मुन्ना भाई एमबीबीएस की तरह नकल करने का प्रयास किया।


लेकिन प्रशासन की सख़्ती से सारण जिले से 32 मुन्ना भाईयों को गिरफ्तार किया गया। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को आयोजित मध निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग के लिए सिपाही भर्ती परीक्षा का आयोजन राज्य में केन्द्रीय चयन पर्षद द्वारा किया गया। जिसमें  छपरा शहर से आठ परीक्षार्थी सहित सारण जिले के विभिन्न परीक्षा केंद्रों से कुल 32 अभ्यर्थी को नकल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। 

छपरा शहर के ब्राह्मण स्कूल से एक, AND स्कूल से एक, लोकमान्य स्कूल से एक एवं सरस्वती शिशु विद्या मंदिर से 5 परिक्षार्थियों को नकल करते हुए गिरफ्तार किया गया। सारण जिले में सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद रहा। जिससे परिक्षार्थियों को किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े। परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए परीक्षा स्पेशल ट्रेन का परिचालन भी छपरा से किया गया।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News