बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराध की योजना बना रहे 4 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मुजफ्फरपुर में अपराध की योजना बना रहे 4 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में इन दिनों अपराधियों द्वारा लगातार आपराधिक वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर पुलिस भी इन दिनों अपराधियों के मंसूबे को नाकाम करने के लिए लगातार विशेष अभियान चला रही है। 

इसी क्रम में करजा थाना की पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि दो बाइक से पांच अपराधकर्मी थाना क्षेत्र में किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के फिराक में है। सूचना प्राप्त होते ही करजा थाना की पुलिस हरकत में आई और सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उक्त स्थल पर जाकर घेराबंदी की। जहां से दो बाइक पर सवार चार अपराधियों को पिस्टल कारतूस व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया गया।

मामले की जानकारी देते हुए करजा थाना की पुलिस ने बताया की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र में दो बाइक से पांच अपराधकर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने पहुंचें है। जिसके बाद थाना क्षेत्र के मड़वन भटौना लहरिया चौक के समीप घेराबंदी की गई। जहां से दो बाइक पर सवार चार अपराधकर्मी को एक पिस्टल दो कारतूस व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं एक अपराध कर्मी मौके से फरार होने में सफल रहा।

गिरफ्तार अपराधी की पहचान करजा थाना क्षेत्र के मड़वन निवासी नितेश कुमार रंजीत कुमार प्रवीन कुमार और बादल कुमार के रुप में हुई है। गिरफ्तार सभी अपराध कर्मियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में आज जेल भेज दिया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News