बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में अपराध की योजना बना रहे 4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

भागलपुर में अपराध की योजना बना रहे 4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

BHAGALPUR : भागलपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी। जब उसने अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों को देर रात, एक सेमी राइफल एक पिस्टल, एक देसी कट्टा और 21 जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा। सिटी एसपी अमित रंजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि देर रात यह सूचना मिली कि कुछ अपराधी नाथनगर थाना क्षेत्र के गोसाईंदासपुर में ललन यादव के घर बैठकर शराब पार्टी कर रहे हैं। 

सूचना मिलते ही मामले की सत्यता की जांच के लिए सिटी डीएसपी अजय चौधरी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। विशेष टीम जब ललन यादव के घर पहुंची तो वे सब तेजी से पुलिस को देखकर भागने लगे। जिन्हें पुलिस बल के द्वारा पकड़ा गया।

ब्रेथ एनालाईजर मशीन से चारों व्यक्ति की जांच की गई तो सभी के अल्कोहल सेवन करने की पुष्टि हुई। उसके बाद चारों व्यक्तियों की तलाशी ली गई तो ललन यादव के पास से एक लोडेड कट्टा बरामद हुआ। इसके बाद पूरे घर की तलाशी ली गई तो बक्से में एक लोडेड पिस्तौल, एक सेमी राइफल और 19 कारतूस बरामद किया गया।

सिटी एसपी अमित रंजन ने बताया कि ललन यादव पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं संजय यादव ,सुनील दास और मनीष कुमार का भी अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News