बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अपराध की योजना बना रहे युवती सहित 6 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

गोपालगंज में अपराध की योजना बना रहे युवती सहित 6 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

GOPALGANJ : जिले के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में मुर्गी फार्म के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बना रहे युवती समेत  06 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से पुलिस ने 03 देशी कट्टा,11 जिंदा कारतूस, एक चाकू, दो बाईक, 08 मोबाइल और 15 ग्राम चरस  बरामद किया है। 

गिरफ्तार अपराधी मांझागढ़ थाना पिपरा गांव निवासी राजा उर्फ बच्चा मियां के बेटा औरंगजेब, नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 बढ़ई टोला गांव निवासी इमरान चौरसिया के बेटा अर्जुन कुमार चौरसिया, माझागढ़ थाना क्षेत्र के संतपुर गांव निवासी लतीफ अंसारी के बेटा शम्स परवेज आलम, करणपुरा गांव निवासी हरेंद्र प्रसाद के बेटा नीरज कुमार, कमलेश प्रसाद के बेटा बिट्टू कुमार के अलावे पूर्वी चंपारण जिला के नगर थाना क्षेत्र के बलुआ चौक गांव निवासी स्वर्गी रिजवान अंसारी की बेटी मोना प्रवीण शामिल है।

दरअसल इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की मांझा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी पिपरा गांव के मुर्गी फार्म पर इकठ्ठा हुए है और किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे है। प्राप्त सूचना के आधार पर तीन थानों की पुलिस ने छापेमारी कर 06 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियो में औरंगजेब उर्फ पम्पम के ऊपर लूट,हत्या सहित 32 केस दर्ज है। यह पहले भी जेल जा चुका है। मोना प्रवीण यह पश्चिमी चंपारण के बलुआ चौक की रहने वाली है। वर्तमान में यह नगर थाना के राजेन्द्र नगर में रहती है और अपराधियों को संरक्षण देती है। गिरफ्तार सभी अपराधियो को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News