बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी के टॉप टेन में शुमार एक लाख के इनामी कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मादक पदार्थों के साथ हथियार किया बरामद

सीतामढ़ी के टॉप टेन में शुमार एक लाख के इनामी कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मादक पदार्थों के साथ हथियार किया बरामद

SITAMARHI : जिले के टॉप टेन में शामिल एक लाख के इनामी अपराधी के साथ उसके एक शागिर्द को पुलिस ने नेपाल से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी योगेन्द्र महतो के पुत्र इंदल महतो व सुप्पी थाना क्षेत्र बसंत खुर्द निवासी शंकर सिंह के पुत्र मोनू सिंह के रूप में की गई है। दोनो बदमाश सोमवार की रात को नेपाल में चलाए गए स्थानीय पुलिस के कांबिंग ऑपरेशन के दौरान फरार हो गए थे। 

इसकी पुष्टि एसपी मनोज कुमार तिवारी ने अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान की। उन्होंने बताया की बुधवार को नेपाल से भारत के सीमा में प्रवेश करने के दौरान दोनो को मेरजगंज थाना के बहेड़ा पुरबारी ढ़ाला के समीप से गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से 2 किलो सात सौ ग्राम चरस, 30 ग्राम ब्राउन सुगर, पूर्व के कांड में लूट के दो मोबाईल, 2 लोडेड देशी कट्टा व 4 कारतूस कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। बता दे की जिले के मोस्ट वांटेड बदमाशो के खिलाफ एसपी मनोज कुमार तिवारी की ओर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

सोमवार को एसपी को सीतामढ़ी को कुख्यात अपराधकर्मी मोनू सिंह, इंदल महतो, सन्नी सिंह और जितेन्द्र पटेल उर्फ जितेन्द्र राउत उर्फ जेपी के नेपाल में छुपे होने के ठिकाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर त्वरित कारवाई करते हुए एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ सदर  और जिला तकनीकी शाखा के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया। छापामारी दल के द्वारा नेपाल प्रदेश दो के उप-महानिरीक्षक के संपर्क स्थापित कर, छापेमारी टीम तैयार की गई। 

नेपाल और जिला पुलिस टीम ने समन्वय स्थापित कर नेपाल के सरलाही जिला स्थित भरतवा थाना क्षेत्र में छापामारी की गयी। जहाँ पर छापेमारी दल के द्वारा सन्नी सिंह और जितेन्द्र पटेल उर्फ जितेन्द्र राउत उर्फ जेपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस दौरान गिरफ्तार बदमाशो के पास से लोडेड पिस्टल, 6 कारतूस बरामद किया गया। एसपी ने बताया की इस दौरान सन्नी सिंह और जितेन्द्र पटेल ने छापेमारी दल पर हमला करके भागने का प्रयास भी किया था। जिस दौरान नेपाल पुलिस के द्वारा जवाबी कारवाई में जितेन्द्र राउत के पैर में गोली मारकर उसे पुन: पकड़ा लिया गया।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News